समाजवादी छा़त्र सभा ने बैठक कर बांटी निकाय चुनावों की जिम्मेदारी

November 11, 2017 12:01 PM0 commentsViews: 263
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी छात्र सभा की एक बैठक बाँसी कार्यालय पर हुई। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्य्क्ष अम्बिकेश श्रीवास्तव के द्वारा की गयी।बैठक में मुख्य रूप से नगर निकाय चुनाव से सम्बंधित जिले के पदाधिकरियों को जिम्मेदारी दी गयी। तत्पश्चात योक प्रस्ताव भी पारित किया गया।

बैठक में लिए गये फैसले के मुताबिक  बाँसी नगर पालिका के लिए खुवा नेता राहुल पांडेय, इसरार खान, अंकुर श्रीवास्त तथा सिद्धार्थनगर नगरपालिका के लिए अनुराग कुमार गगन, सौरभ दुबे, शेख एजाज शब्बू को जिम्मेदारी दी गई तथा उनसे पूरी सक्रियता से मतदाताओं के बीच पार्टी  के प्रचार प्रसार की अपेक्षा की गई।

इसके अलावा उसका नगर पंचायत के लिए गुलाम रसूल, प्रभु दयाल यादव,  शोहरतगढ़ नगर पंचायत के लिए मो हारुन, अंकित मिश्र, शैलेंद्र मिश्र , बढ़नी नगर पंचायत के लिए यम पी दुबे, अजय यादव को और डुमरियागंज नगर पंचायत के लिए मुरारी पांडेय,श्रीराम जयसवाल,सद्दाम साह को प्रभारी की जिमेदारी दी गयी

बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से अपील की गयी की आगामी नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी का परचम लहराने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होना पड़ेगा।बैठक के अंत में समाजवादी छात्र सभा के जिला सचिव शेख एजाज वारसी उर्फ शाब्बू के पिता स्व. मोहम्मद मुस्तफा के आकस्मिक निधन पर  शोक व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Leave a Reply