सपा ने निकाली साइकिल यात्रा, कार्यकर्ताओं और जनता को एक जुट कर पार्टी का दिया संदेश

December 3, 2020 3:11 pm0 commentsViews: 148
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ सिद्धार्थनगर।  राज्य भर में आयोजित समाजवादी साइकिल यात्रा कार्यक्रम के तहत शोहरतगढ़ विधान सभा क्षेत्र के समाजवादियों ने अपने क्षेत्र में भी साइकिल रैली निकाली। पूर्व ब्लॉक प्रमुख व सपा नेता उग्रसेन सिंह  के नेतृत्व में निकली रैली में भारतीस जनता पार्टी के कार्यों को जनविरोध बता कर इससे जनता को अवगत कराया गया। सपाइयों का कहना था कि आज देश के युवाओं के पास रोजगार नहीं है।

पर रैली के शुभारम्भ के अवसर पर सपा नेता उग्रसेनसिंह ने कहा कि देश में पिछले 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है और सरकार लोगों का ध्यान बंटाने के लिए हर रोज नए-नए आयोजन कर रही है। जनता के लिए ऐसे कानून बना देती है जो जनता को नुकसान पहुँचाने का काम कर रही है इसका जीता जागता उदाहरण किसानों के लिए बनाया गया कानून है सरकार कहती है इससे किसानों को फायदा है तो मैं यह कहना चाहता हूँ कि किसानों को जब इस कानून से फायदा है तो किसान इस कानून को हटाने के लिए विरोध क्यों कर रहे हैं।

इसके पश्चात साइकिल यात्रा को आगे बढ़ाते हुए समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे के साथ साइकिल यात्रा शोहरतगढ़ कस्बे से देहात की ओर बढ़ चली।  साइकिल यात्रा के दौरान समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, रामू यादव, खुर्शीद भाई, नियाज़ अहमद वकील खान, गोपाल, कन्हैय्या यादव आदि उपस्थित रहे।

(107)

Leave a Reply


error: Content is protected !!