समाजवादी पार्टी ने बजाया चुनावी बिगुल, गांव गांव घूमेंगे पार्टी वर्कर

April 3, 2016 3:32 PM0 commentsViews: 917
Share news

अजीत सिंह

cycle

चुनाव होने में हालांकि अभी काफी देर है, मगर समाजवादी ने अभी से चुनावी तैयारी का फर्मान जारी कर दिया है। पार्टी के निर्देश के मुताबिक 18 अप्रैल से 26 अप्रैल तक प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर साइकिल यात्रा निकलेगी। इसके अलावा भी अलाकमान की ओर से अनेक कार्यक्रम घोषित किये गये हैं।

सपा आलाकमान की ओर से जारी परिपत्र में निर्देश दिया गया है कि प्रत्येक जिले की सभी विधानसभा सीटों को दस दस हिस्सों में बांट कर उनमें कार्यकर्ता 18 से 26 अप्रैल तक निरंतर भ्रमण कर पार्टी की उपलब्धि को जनता तक पहुंचायें। 27 अप्रैल को विधानसभा स्तर पर सम्मेलन किया जाये।

पार्टी ने यह भी हिदायत दी है कि विधानसभाओं के सभी दस हिस्सों में अधिकतम दस कार्यकर्ता ही भ्रमण कर लोगों को सपा के विकास कार्यक्रमों को संजीदगी से बतायें। भीड़ न बढ़ायें।

पार्टी का निर्देश है कि स्थानीय संगठन के लोग विधानसभा क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों की सूची छपवाएं। जहां सपा विधायक हैं, वहां पर वह विकास पुस्तिका छपवा कर क्षेत्र में वितरित कराएं।

बताया जाता है कि इस आशय की गाइड लाइन सिद्धार्थनगर जिला कार्यालय को भी प्राप्त हो गई है। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सदर विधायक पासवान इस मामल में सबसे तेज निकले। उन्होंने तो विकास कार्यों की सूची छपवा कर जनता में वितरित कराना भी शुरू कर दिया है।

Leave a Reply