समाजवादी सरकार बेजान मूर्तिंयों के नहीं इंसानी जानों के हक में काम करती है- शादाब फातिमा

March 15, 2016 5:29 PM0 commentsViews: 586
Share news

नजीर मलिक

ffffffff

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश महिला कल्याण विभाग की मंत्री शादाब फातिमा ने यूपी सरकार को समाज के अंतिम आदमी का तरफदार बताते हुए कहा है कि उनकी सरकार मूर्तियों पर रकम खर्च नहीं करती हैं।

fatma1

सरकार के चार साल पूरा होने पर यहां लोहिया कला भवन में आयोजित समाजवादी विकास दिवस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए स्वतंत्र प्रभार वाली मंत्री शादाब फातिमा ने कहा कि पिछली सरकार ने मूर्तियों पर हजारों करोड़ खर्च कर दिये, मगर सपा सरकार उन पैसों को गरीब इंसानों पर खर्च कर रही हैं।

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मंत्री शादाब ने कहा कि समाजवादी पेंशन से लेकर कनया विद्याधन योजना, लैपटाप योजना जैसे प्रोग्राम से गरीबों और उनके बच्चों को बहुत लाभ मिला है।

सरकार गरीबों को आवास देने, किसान को राहत देने से लेकर एक्सप्रेस वे और मेट्रो रेल भी चलाने के काम में लगी हैं। उन्होंने कहा कि कुछ समाजविरोधी लोग अशांति फैला कर सूबे का विकास रोकना चाहते हैं, मगर सरकार ऐसा होने नहीं देगी।

उन्होंने प्रशासन के अफसरों से कहा कि वह सरकार के विकास कार्यों को पूरी इमानदारी से लागू करायें और उसका लाभ पात्र आदमी को ही दें। उन्होंने कहा कि जिले की प्रभारी मंत्री होने की वजह से वह आगे इसकी समीक्षा भी करेंगी।

इससे पूर्व लोहिया कला भवन पहुंचने पर सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री का स्वागत किया। लोगों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस मौके पर विधायक कमाल यूसुफ मलिक, सदर विधायक विजय पासवान, डुमरियागंज से सपा प्रत्याशी राम कुमार चिनकू यादव, नगरपालिका अध्यक्ष मो. जमील सिद्दीकी, शोहरतगढ़ विधायक प्रतिनिधि उग्रसेन सिंह, महिला आयेग की सदस्य जुबैदा चौधरी व इन्द्रासना त्रिपाठी, सपा नेता अफसर रिजवी आदि की मौजूदगी रही।

कार्यक्रम में जिलधिकारी डा सुरेन्द्र कुमार समेत प्रशासन के कई अफसर भी मौजूद रहे। इस अवसर पर मंत्री ने बच्चों को लैपटाप, साइकिल आदि भी वितरित किया। मंत्री का रात्रि विश्राम सिद्धार्थनगर में होगा। कल दिन भर वह अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

 

Leave a Reply