केन्द्र सरकार कर रही आम आदमी व किसानों के हित के काम- पाल

January 15, 2016 11:56 am0 commentsViews: 190
Share news

संजीव श्रीवास्तव

सड़क का लोकार्पण करते सांसद जगदम्बिका पाल

सड़क का लोकार्पण करते सांसद जगदम्बिका पाल

सिद्धार्थनगर। केन्द्र की सरकार ने अपने तकरीबन डेढ़ साल के कार्यकाल में किसानों व आम आदमी के हित के काम किये हैं। वह आगे भी जनहित के मसलों को लेकर गंभीर है।

यह बातें क्षेत्रीय सांसद जगदम्बिका पाल ने कहीं। वह आज खेसरहा के कलनाखोर गांव में बनी सड़क के लोगाकपर्ण के मौके पर वहां उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित कर रहे थे।

इस मौके पर सांसद पाल ने कहा कि हाल में सरकार ने किसानों को कृशि बीमा की सौगात दी है। इससे किसानों को निश्चय ही राहत मिलेगी। आगे और भी योजनाएं बन रही हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य की समस्याओं को समाप्त करने के लिए गंभीर है। आने वाले दिनों में इस तरफ उल्लेखनीय सुधार होगा। देश का विकास षिक्षा और स्वास्थ्य के बल पर ही किया जा सकता है।

इससे पूर्व उन्होंने सड़क पर लगे शिलापट्ट का अनावरण किया। इस दौरान प्रमुख रुप से राघव पांडेय,  घनश्याम मिश्रा,  आशीष शुक्ला,  सौरभ पांडे,  डिंपल सिंह, मनोज चौबे,  बृजेश पांडेय,  नागेंद्र पांडेय,  पशुपति सिंह,  मोनू चौबे,  उपेंद्र अग्रहरि,  रमेश उपाध्याय,  संजय सिंह,  शैलेश सिंह,  अंकित मिश्रा,   अशोक मद्धेशिया,  शैलेंद्र लोधी,  राम उजागिर,  मित्र देवेंद्र सिंह,  संतोष तिवारी,  अमरनाथ प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!