चिल्लूपार में समुद्र मंथन के लिए फिर निकले विनय शंकर तिवारी

February 28, 2016 9:59 am0 commentsViews: 602
Share news

विशेष संवाददाता

कस्बा बड़हलगंज में लोगों से जनसंपर्क करते विनय शंकर तिवारी

कस्बा बड़हलगंज में लोगों से जनसंपर्क करते विनय शंकर तिवारी

गोरखपुर। बसपा नेता विनय शंकर तिवारी ने एक स्पताह में दूसरी बार विधानसभा क्षेत्र चिल्लूपार का दौरा कर अपनी माटी से जुड़ने की कवायद की। इस क्रम में उन्होंने दर्जनों गांवों का दौरा किया। उनके दौरे को विजय की तोती के लिए सियासी समुद्र मंथन माना जा रहा है। हांलांकि खुद विनय शंकर तिवारी इस मुुदृदे पर फिलहाल चुप हैं।

खबर है कि विनय शंकर तिवारी ने विधानसभा सीट के कस्बा बड़हलगंज समेत रामपुर, बघौरा, बरईपार, अहिरौली, धनौली आदि दर्जनों गांवों का दौरा का ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी बुनियादी समस्याओं की जानकारी ली।

उन्होंने अपने दौरे को अपनी माटी से जुड़ने की कवायद बताते हुए कहा कि इसी माटी से उनके परिवार ने प्रगति के शिखर को छुआ है, लिहाजा इस क्षेत्र के विकास में योगदान देना उनका कर्तव्य है।

बड़हलगंज में बड़े हुजूम के बीच उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि वह लोगों के सम्पर्क में निरंतर बने रहें और सबके सुख दुख में साथ रहने का काम कर सकें। लोगों से मिलने के बाद वह नगर पंचायत के बीमार सदस्य शंकर सोनकर के धर भी गये और उनका हाल चाल लिया।

दौरे में उनके साथ मकसूद अहमद, नजमुल, टेल्हू सोनकर, अजय श्राफ, पूर्व जिला पंचायत सदस्य मदन तिवारी, भूनेश्वर चौबे, डा अनिल मिश्रा, अमीर यादव, सत्य प्रकाश यादव बीडीसी, खालिद रब्बानी और शादाब अहमद आदि साथ रहे।

बताते चलें कि विनय शंकर तिवारी पूर्वांचल के सियासी पुरोधा पंउित हरिशंकर तिवारी के पुत्र हैं।आम ख्याल है कि वह अपने पैतूक गांव को अपनी राजनीति का केन्द्र बनाने की कोशिश में हैं। हालांकि अभी उन्होंने इस आशय का कोई संकेत नहीं दिया है।

(12)

Leave a Reply


error: Content is protected !!