किसानों, मजदूरों, मजलूमों बेसहारा लोगों की लड़ाई लड़ता रहूंगा – संतोष पासवान

April 7, 2021 12:05 pm0 commentsViews: 165
Share news

 

 

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर जिला पंचायत प्रत्याशी वार्ड नं. 10 से संतोष पासवान ने क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों में पैदल मार्च कर जनता के बीच सीधे मुलाकात कर लोगों से उनका हाल चाल पूछा।  मार्च के दौरान उन्होंने चंपतराय कोटिया, पोखर भिटवा, हुसैन नगर, कडजहवां, बहती, बगुलहवा, मुरव्वाजोत, केवटहिया, ककरा, भैंसाही, अनारिया डीह, चचराफ़ और कठेला आदि गांवों में जनसंपर्क किया ।

जनसंपर्क अभियान में लोगों का भारी समर्थन मिला। जनसंपर्क के दौरान मीडिया से बातचीत में संतोष ने बताया संतोष पासवान के जनसंपर्क में लोकतांत्रिक तरीके से किसानों, मजदूरों, मजलूमों, बेसहारों, शोषितों, वंचितों की हक के लिए लड़ाई जारी रहेगी।मैने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में न तो स्वार्थ की राजनीति की है और न ही फरेब की। जो भी कार्य किए हैं जनता के हित व क्षेत्र के विकास के लिए किए।

उन्इहोंने कहा कि यह मेरी मेहनत का परिणाम है कि आज वार्ड नं. 10 की जनता के बीच हर वर्ग के लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। जनसंपर्क के दौरान हरिवंश पाठक , नूर मोहम्मद, सफीक अंसारी, घपलू, शोम प्रकाश पांडेय, ऋषि राज पाठक, अब्दुल गनी उर्फ बुद्धू भाई, लैश मोहम्मद खान, जैश मोहमद, बबलू यादव, दयाराम विश्वकर्मा, रवि सिंह, अजय भाई, अर्जुन सहित सैकड़ों समर्थक उपस्थित रहे।

 

(155)

Leave a Reply


error: Content is protected !!