सिफारिश न मानने पर बीजेपी सांसद प्रियंका ने एएसपी की खाल खिंचवाने की धमकी

April 28, 2017 2:40 pm0 commentsViews: 329
Share news

एस.दीक्षित

priyanka                                 बीजेपी सांसद प्रियंका रावत

‘यूपी के बाराबंकी जिले की सांसद प्रियंका रावत ने एडिशनल एसपी की खाल खिंचवाने की धमकी दे कर हलचल मचा दिया है। यह बात उन्होंने एक प्रेस कान्फ्रेंस में कही। उनकी इस धमकी से सत्ताधारी पार्टी की काफी किरकिरी हो रही है। लोगों का कहना है कि अगर सांसद विधायक इसी प्रकार की हरकत कर रहते रहे तो सरकार का इकबाल कैसे बुलंद रह सकेगा।’

सांसद प्रियंका रावत ने बाराबंकी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये धमकी दी है। उन्होंने एडिशनल एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को भ्रष्ट और प्रॉपर्टी डीलर करार दिया। साथ ही उन पर और कई गंभीर आरोप लगाए. बीजेपी सांसद ने यहां तक कह डाला कि पिछली सरकार में जितनी मलाई खाई है, सब निकलवा लेंगे, साथ ही खाल भी खिचवा लेंगे।

सिफारिश नहीं मानी तो सांसद हुईं नाराज

बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने एडिशनल एसपी से सिफारिश की थी। दावा है कि एडिनशनल एसपी ने उनकी सिफारिश मानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वो भड़क गई। सांसद प्रियंका रावत इतनी नाराज हो गईं कि अपना आपा ही खो बैठीं और मीडिया के सामने ही एडिशनल एसपी की खाल खिंचवाने की धमकी देने लगीं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी बीजेपी सांसदों को ये नसीहत दे चुके हैं कि अधिकारियों पर काम के लिए प्रेशर न बनाएं। साथ ही वो ट्रांसफर के चक्कर में न पड़ें। दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी सुलखान सिंह भी बार-बार अधिकारियों को बिना दबाव के काम करने के निर्देश दे रहे हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद का एक पुलिस अधिकारी को इस तरह धमकी देना कई सवाल खड़े करता है।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!