सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ सपा का धरना प्रदर्शन एक अक्तूबर को- विजय पासवान

September 27, 2019 6:51 pm0 commentsViews: 212
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। एक अक्तूबर से समाजवादी पार्टी द्वारा सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ प्रदेश के सभी  जिलों के तहसील मुख्यालयों पर होने वाले धरना प्रदर्शन को लेकर सपा जिला कार्यालय पर विधानसभा क्षेत्र 303 कपिलवस्तु के कार्यकर्ताओं की एक बैठक विधानसभा अध्यक्ष जोखन प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता व पूर्व विधायक विजय पासवान की उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक का संचालन मीडिया प्रभारी अब्दुल कलाम सिद्दीकी ने किया।

उक्त बैठक में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि जबसे देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से आम आदमी की मुश्किलें काफी बढ़ गई है। पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। अपराधियों का बोलबाला है। हत्या और बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। बेरोजगारी से नौजवान बेहाल है। महंगाई की मार से आम आदमी कराह रहा है। रसोई गैस, खाद, बीज, डीजल, पेट्रोल, खाने की वस्तुएं आदि सभी सामान महंगे हो गए हैं और ऊपर से बिजली के दामों को लगातार बढ़ाया जा रहा है।

भाजपा सरकार ने अपनी इन्हीं गलत एवं जन विरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता को महंगाई की आग में झोंकने का काम किया है। भाजपा सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की हितैसी है, गरीबों से कुछ भी लेना देना नहीं है। प्रदेश में विकास कार्य ठप है। समाजवादी सरकार में गरीबों के हित में जो जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई गई थी उन सभी योजनाओं को बंद कर दिया गया और समाजवादी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों पर इनके नेता अपना पत्थर लगाकर उद्घाटन करने का काम कर रहे हैं। राजनैतिक विरोध के कारण समाजवादी पार्टी के नेताओं का जानबूझकर उत्पीड़न किया जा रहा है और उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाने का काम किया जा रहा है।

आदि जनता की समस्याओं को लेकर अगामी एक अक्टूबर को धरना एवं प्रदर्शन को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र का धरना प्रदर्शन हमारे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सफल एवं ऐतिहासिक बनाने का काम करेंगे।
उक्त बैठक में सपा नेता नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मोहम्मद जमील सिद्दिकी, श्रीमती इंंद्रासना त्रिपाठी, सोनू यादव, मोहम्मद अमोल मेंकरानी, कृष्णा यादव, राजकुमार यादव, चंद्रजीत जायसवाल, घनश्याम जायसवाल, शैलेंद्र शर्मा, शोएब अहमद, रमजान अली, शाहबाज खान, फिरोज आलम, अशोक पांडे, सुनील यादव, विजय यादव, राधेश्याम यादव, पाटेश्वरी चौधरी, मनोज साहनी, रवि शंकर, विसंभर लाल श्रीवास्तव, रोहित, सोता बाबा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply