14 बीडीसी फ़र्ज़ी बैठा कर हमें हराया गया, मगर सपा फिर लड़ेगी ब्लॉक प्रमुख का चुनाव- चिनकू यादव

September 11, 2017 7:44 PM1 commentViews: 3876
Share news

 

नज़ीर मलिक


सिद्धार्थनगर। सपा नेता रामकुमार उर्फ़ चिनकू यादव ने कहा है कि डुमरियागंज ब्लाक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव में बीजेपी के पास बहुमत नहीं था। प्रशासन के बल पर उसने बैठक में 14 फ़र्ज़ी बीडीसी सदस्य बैठा कर कोरम पूरा कर लिया और सपा के प्रमुख को पद से हटा दिया। लेकिन हम समजवादी संघर्ष की कोख से जन्मे हैं। डुमरियागंज में नए प्रमुख के चुनाव में हम फिर उम्मीदवार उतार कर बीजेपी को चुनौती देंगे और जीत हासिल करेंगे।
आज डुमरियागंज में सपा कार्यालय पर हुई हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिनकू यादव ने कहा कि वो सरकारी आतंक से डरने वाले नहीं है। वो बीजेपी को वाकओवर नहीं देंगे। प्रशासन जब भी चुनाव तिथि की घोषणा करेगी, सपा अपना प्रत्याशी ज़रूर उतारेगी। आखिर प्रशासन क़बा तक अत्याचार करेगा। वो जितना भी ज़ुल्म करेंगे, हम उतना लड़ेंगे।
चिनकू यादव ने कहा कि उन्हें मालूम है कि सत्ता के आतंक के चलते 141 बीडीसी में से 80 सदस्य बाहर गुम रहे है। 70 बैठक में उनके खिलाफ 74 सदस्य कहा से आ गए। प्रशासन ने सपा खेमे के किसी सदस्य को अंदर नहीं जाने दिया। मिडिया को भी अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। उन्होंने कहा कि एस ओ डुमरियागंज ने खुद उन्हें फोन कर 7 मुकदमो में फ़साने की धमकी दी। दो मुक़दमे पहले भी दर्ज हो चुके हैं।
चिनकू ने कहा कि सपा के समर्थन में सड़कों पर उमड़े जनसैलाब ने हमें जीत की सिर्टीफिकेट तो दी, प्रशासन ने पद का प्रमाणपत्र जबरन भले ही छीन लिया। उन्होंने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया और कहा कि वे भविष्य में और बड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहें। अगली लड़ाई आरपार की होगी।
अंत मे उन्होंने कहा कि अब उसे उन चेहरों को पहचान लेना चाहिए जो कल तक बीजेपी को फिरकापरस्त कहते थे और आज बीजेपी के खेमे में बैठ कर अकलियतों की छाती में छुरा भौंकने का काम किया है।

 

1 Comment

  • जब अविष्वास लाकर अकलियत ब्लाक प्रमुख को हटाया गया था तब किसकी छाती में छूरा घोपा गया था वो समय भूल गए। जनता बेवकूफ नही है।

Leave a Reply