प्रदेश व्यापी आंदोलन में सिद्धार्थनगर के सपाइयों में दिखा जोश, सभी तहसील मुख्यालयों पर उमड़े कार्यकर्ता

September 21, 2020 4:24 pm0 commentsViews: 194
Share news

— मरेंगे नहीं, मानेंगे नहीं का सबने लिया संकल्प और जनिहत के लिए लड़ने का वादा भी किया

नजीर मलिक

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्दश पर आज सिद्धार्थनगर के समाजवादी कार्यकर्ताओं ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व नई कृषि नीति के विरोध में सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर आये। उन्होंने जिले की सभी तहसीलों पर सरकार विरोधी नारे लगा कर जनता का ध्यान अकर्षित किया। उसके बाद प्रशासन को ज्ञापन देकर समस्याओं के हल की मांग की गई। धरना प्रदर्शन के दौरान योगी मोदी राज को असफल और किसान विरोधी बता कर जम कर आलोचना की गई ।

सोमवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार व राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में पार्टी ज़िला अध्यक्ष लालजी यादव व पूर्व विधायक विजय पासवान की अगुवाई में पार्टी कार्यालय से  पैदल मार्च कर कलेक्ट्रेट पहुच कर विरोध जताया। इस दौरान वे सरकार विरोधी नारे भी लगा रहे थे।इसके बाद सभी ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा । 

कलेक्ट्रेट परिसर में बोलते हुए जिलाध्यक्ष लाल जी ने कहा कि प्रदेश की सरकार की गलत नीतियों के चलते कोरोना संकट बढ़ा। किसान नौजवान, बुनकर, और समाज के कमजोर वर्ग की उपेक्षा की गई । कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई समाजवादी कार्यकर्ताओ का उत्पीड़न किया गया । भ्रष्टाचार व घोटालों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है।

 इस अवसर पर पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि अभी भी सरकार नही चेती तो अगली बार और बृहद धरना प्रदर्शन किया जाएगा उन्होंने सरकार पर जम कर हमला किया तथा आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। इसलिए जनता को उन्हें पलटने के लिए अभी से कमर कस लेना चाहिए। कार्यक्रम में पार्टी प्रवक्ता विजय यादव, अनूप यादव, रमजान अली व चन्द्रजीत यादव  आदि ने भी विचार व्यक्त किये।   

(184)

Leave a Reply


error: Content is protected !!