समाजवादी छात्र नेताओं ने मानाया संबिधान दिवस

November 26, 2018 2:22 pm0 commentsViews: 141
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। संविधान ने ही सबको बराबरी और सम्मान से जीने का अधिकार दिया और समाज के कमजोर वर्गों के लिये विशेष अवसर प्रदान किया।हम सभी को संविधान के अनुसार बिना किसी भेदभाव के देश की एकता के लिए अपने कर्तव्यों का पालन करना चाहिए।

यह बातें जिला मुख्यालय के समाजवादी अध्ययन केंद में संविधान दिवस के अवसर पर छात्र नेताओं ने अपने संबोधन मे कहा।  नेताओं द्धारा  संविधान दिवस के अवसर पर अध्ययन केंद के बृजभूषण तिवारी सभागार मे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और संविधान निर्माता डॉ भीम राव अम्बेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित किया गया। इसके उपरांत संविधान की उददेशिका का पाठ किया गया और इसकी प्रतियां वितरित की गयी ।

इस अवसर पर छात्रों और नौजवानों ने संविधान का शपथ लेते हुए गांधी और बाबा साहब अम्बेडकर के योगदान को भी याद किया।इस अवसर पर पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष राम अवतार यादव,गौतंम मिश्र,भवानी शंकर पांडेय,पूर्व छात्रसंघ महामंत्री हिमांशु सिंह, अमरेंद्र पांडेय, छात्रसंघ महामंत्री अंकित चतुर्वेदी, छात्र संघ उपाध्यक्ष शैलेंद्र यादव, पूर्व सभासद मो.मुस्लिम, दिनेश शुक्ला, सुधीर पांडेय, अमित चतुर्वेदी, गोलू श्रीवास्तव, आशीष सिंह, दिनेश कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

(45)

Leave a Reply


error: Content is protected !!