एमएलसी चुनावों में भी बजेगा समाजवादी पार्टी का डंका- राजकिशोर सिंह

February 13, 2016 5:16 pm0 commentsViews: 533
Share news

प्रदीप श्रीवास्तव

 

सपा की बैठक को संबोधित करते मंत्री राजकिशोर सिंह

सपा की बैठक को संबोधित करते मंत्री राजकिशोर सिंह

उत्तर प्रदेश के काबीना मंत्री राजकिशोर सिंह ने दावा किया है कि एमएलसी चुनावों में भी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भारी संख्या में जीतेंगे और एक बार फिर सूबे में सपा का डंका बजेगा।

शनिवार को सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए राजकिशोर सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में तमाम विकास कार्य हो रहे है। इससे जनता उनके पक्ष में लामबंद होकर खड़ी है और एमएलसी चुनाव ही नहीं अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भी सपा अपना जीत का परचम लहराहेगी।

काबीना मंत्री ने कहा कि अभी हाल में ही हुए ब्लाक प्रमुख चुनाव में भारी संख्या में सपा समर्थित उम्मीदवार जीते हैं। इससे सपा की लोकप्रियता का अंदाजा अपने आप हो जाता है। विपक्षी इसे देखकर घबरा गये है और वह हालांकि शासन-सत्ता के दुरुप्रयोग का आरोप लगा रहे हैं। जबकि सपा को जीत उसके विकास के मुददे पर मिलती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एमएलसी चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित बनाने की अपील की।

एमएलसी प्रत्याशी बृजकिशोर सिंह उर्फ डिपंल ने सभी से सहयोग मांगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मु. सईद भ्रमर, राज्यसभा सांसद आलोक तिवारी, सदर विधायक विजय पासवान, पूर्व विधायक लाल जी यादव, विधायक प्रतिनिधि उग्रसेन प्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष गरीब दास,जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रामकुमार उर्फ चिनकू यादव, राज्य महिला आयोग की सदस्य जुवैदा चौधरी, इन्द्रासना त्रिपाठी, जिला पंचायत सदस्य जाकिर हुसेन, पासी शांति देवी, ब्लाक प्रमुख शफीक अहमद, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रदीप पथरकटट, जोखन चौधरी, अबू बकर प्रधान, जमाल अहमद बीडीसी आदि की उपस्थिति रही।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!