पुराने सपाइयों को साथ लाने व जगाने की पहल जरूरी – जमील सिद्दीकी

September 15, 2020 12:19 pm0 commentsViews: 304
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी द्वारा चलाये जा रहे मिशन 2022 के तहत समाजवादी युवा नेता पूर्व विधान सभा प्रत्याशी व नौगढ़ नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन जमील सिद्दीकी ने पुराने कार्यकर्ताओं को जगाने और जोड़ने  के उद्देश्य से रमवापुर, खुइय्यां सहित दकई गावों में बैठक कर सबसे सक्रिय होने की अपील की है।

रमवापुर में बैठक के दौरान जमील सिद्दीकी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पूर्व में जो काम किये हैं आज जनता उन्हें याद करती है।  जबकि भारतीय जनता पार्टी जनहित के कामों को तवज्जह नहीं दे रही है। इससे जनता आहत है, ऐसे समाजवादी पार्टी  को प्रदेश में फिर से  लाना होगा। उत्तर प्रदेश को माननीय अखिलेश यादव की जरूरत है ।

उन्होंने कहा कि आज सबको रोजगार की जरूरत है, लेकिन मौजूदा सरकार नौकरियां देने में फेल रही है। सेखुइय्यां गाँव में जमील सिद्दीकी के पहुँचने पर बड़े बुजुर्गों व नौजवानों ने गर्मजोशी से मुलाकात की 

सेखुइया गांव में लोगों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ समाजवादी नेता हरिराम यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में फिर से प्रदेश की कमान होगी। नौकरी रोजगार व्यापार की भरमार होगी। पूरे प्रदेश में खुशियां होंगीं।

बैठक में नगर अध्यक्ष संजीव जैसवाल ने कहा कि सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता के हितों में जो भी योजना लागू किया था, भाजपा सरकार ने उसे खत्म कर जनविरोधी कार्य किया है। अखिलेश यादव ने समाजवादी पेंशन, छात्रों में लैपटॉप वितरण सहित विभिन्न योजनाओं का संचालन कर जनहित में कार्य किया था जिसे भाजपा सरकार ने समाप्त कर जनविरोधी कार्य किया।

करने का कार्य किया। भ्रष्ट्राचार का बोलबाला है। नारी सशक्तिकरण और नारी सम्मान का नारा लगाने वाली भाजपा सरकार में जगह -जगह नारी को अपमानित होना पड़ रहा है। कानून व्यवस्था की हालत बदतर हो चुकी है। हर हाल में परिवर्तन लाना ही होगा अगर प्रदेश को बर्बादी से बचाना है तो जनता को सपा का साथ तय करना ही पड़ेगा ।

(287)

Leave a Reply


error: Content is protected !!