सपाइयों ने सड़क के गड्ढे में मछली मार कर किया सरकार के विरोध में नारेबाजी व प्रदर्शन

August 25, 2018 1:12 pm0 commentsViews: 850
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। नेशन हाइवे 233 की दुर्दशा और आये दिन दुर्घटनाओं से तंग बर्डपुर बाजार की जनता ने आज समाजवादी पार्टी के युवा नेता श्रीराम जायसवाल के नेतृत्व में सड़क के विशाल गड्ढे में कंटिया लगा  कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और नारे लगाये।आंदोलनकारियों ने चेतावनी दी कि यदि सड़क निर्माण जल्द न हुआ तो बार्डपुर में विशाल आंदोलन किया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक आज शनिवार लगभग 11.30 बजे सपा के युवा नेता श्रीराम जायसवाल की अगुवाई में समाजवादी कार्यकर्ता और नागरिक बर्डपुर टाउन की सड़क में बने एक विशाल गड्ढे पर पहंचे और मछली मारने का उपक्रम करने लगे। काफी देर तक  चले इस कार्यक्रम के दौरान शासन और प्रशासन के विरोध में नारे भी लगते रहे। प्रदर्शकारी ककरहवा बाजार से बस्ती जिले की सीमा तक  इस राजमार्ग के शेष भाग के निमार्ण की मांग कर रहे थे।

इस अवसर पर श्रीराम जायसवाल ने कहा कि ककरहवा बाजार से बस्ती जिले की सीमा तक इस मार्ग में  एक दो नहीं हजारों तालाबनुमा गड्ढे हैं,  जिसमें गिर कर आये दिन लोगों की जान जाती रहती है। उन्होंने कहा कि एन एच पास है। पैसा रिलीज है इसके बावजूद सत्ता में बैठे लोग इस सड़क के माध्यम से मौत की सौदागरी कर रहे हैं। उन्होंने बताया की सड़क की मरम्मत के लिए जून में आये साढ़े दस करोड रूपये भी बंदरबांट का शिकार हो गये और गड्ढे यथावत बने हुए हैं।

इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने कहा कि सरकार जनता की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है, ऐसे में जनता 2019 के चुनावों में उससे पूरा हिसाब लेगी। प्रमोद यादव ने कहा कि इस सड़क को लेकर जल्द ही बड़ा आंदोलन हो सकता है। कार्यक्रम में पवन यादव, डॉ प्रमोद यादव, शिवानंद चौधरी, दिनेश पटेल, सागर मोदनवाल, अमित अग्रहरि,  सीताराम गुप्ता, राम बिलास यादव, शिवकुमार मोदनवाल आदि भी शामिल रहे।

 

(637)

Leave a Reply


error: Content is protected !!