सपा नेता को सपरिवार हत्या की धमकी पर पुलिस नहीं दिख रही गंभीर- यादव सेना

October 13, 2020 11:13 am0 commentsViews: 292
Share news

आरिफ मकसूद

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। जिला कलेक्ट्रेट परिवार में यादव सेना संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा, समाजवादी पार्टी के नेता और डुमरियागंज विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी चिनकू यादव को फिर 6 अक्टूबर को मोबाइल फोन पर हत्या की धमकी देने वाले व्यक्तियों  को अभी तक पुलिस द्वारा पता नहीं लगाने का पुराजोर विरोध करते हुए कानून व्यवस्था के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया तथा धमकी देने वालों की गिरफ्तारी की मांग की।

इस अवसर पर यादव सेना ने कहा कानून व्यवस्था के संरक्षण में ही अपराधी धमकी दे रहे है और प्रशासन है।  यादव सना के नेताओं ने कहा कि उन्हें  एक वर्ष पूर्व भी हत्या करने की धमकी मिली थी, उस समय  भी इसकी पलिस से शिकायत की गई थी। तब भी कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इस बार भी कुछ नहीं हो रहा है।

संठन के प्रवक्ता सिद्धांत यादव ने कहा कि जिस मोबाइल फोन नम्बर द्वारा हत्या करने की धमकी दी गई है,पुलिस द्वारा अभी तक उस नम्बर का डिटेल तक नही निकाला जा सका है, जिससे पूरेजिले में रोष है। अगर दलितों, पिछडो, ब्राह्मणों, हत्या बलात्कारों के विरोध में निरंतर आवाज उठाने वाले बोलने वाले नेता के साथ इस तरह का व्योहार किया जाएगा जिसको ले कर कत्तई बरदाश्त नही किया जा सकता।

 सिद्धांत यादव ने अंत में सपा नेता को तत्काल सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने सहित मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग किया और 15 अक्टूबर तक सख्त कार्यवाही नही होने पूरे जनपद में बड़े पैमाने पर आंदोलन होने की बात भी कहा।  इस अवसर पर विजय यादव, राकेश यादव, कुमार सिद्धांत,सोनू,रविन्द्र, दिनेश,सुबाष,राजेश,रामसागर,कपिल आदि उपस्थित रहे।

(281)

Leave a Reply


error: Content is protected !!