सभी को साथ लेकर चलने का कार्य कर रही है सपा सरकार- माता प्रसाद

February 22, 2016 11:15 am1 commentViews: 278
Share news

हमीद खान

मंचासीन विधान सभाध्यक्ष एवं अन्य अतिथि

मंचासीन विधान सभाध्यक्ष एवं अन्य अतिथि

इटवा, सिद्धार्थनगर। भाजपा हमेशा लोगो का लड़ाने व गुमराह करने वाली बात करती है। जबकि सपा सरकार हमेशा से आपसी भाई चारगी के साथ कार्य करने पर विश्वास रखती है।
उक्त बातें स्थानीय विधायक व उ0 प्र0 के विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने कही । वह स्थानीय कस्बा स्थित डा0 राममनोहर लोहिया डिग्री कालेज में सपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। पाण्डेय ने कहा कि सपा सरकार ने सरकारी नौकरियों व ठेकेदारी आदि में भी बीस फीसदी अल्पसंख्यक को देने का काम किया है। इसके अलावा मदरसों को भी सपा सरकार ने ग्रान्ट पर लेने का फैसला लिया।
अल्पसंख्यको के लिए सपा सरकार में कई लाभकारी योजनायें चलाई गई। जिसका फायदा भी लोगो को मिल रहा है। क्षेत्र की जनता ने हमें 6 वार विधान चुन कर विधानसभा भेजने का कार्य किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मौलना मोईद ने अपने संबोधन में कहा कि सपा सरकार में अल्पसंख्यकों का सम्मान सुरक्षित है। कुछ फिरका परस्त ताकते समय समय पर अल्पसंख्यको ंको गुमराह करने का काम करती है। जिससें सबको सावधान रहने की जरुरत है।
विधानसभा 2017 के चुनाव के लिये अभी से तैयार हो जाये। और बूथवार लोगो को सपा सरकार की योजनाओं को बताने का काम करें। कार्यक्रम का संचालन अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव अब्दुलतीफ ने किया। कार्यकर्ता सम्मेलन के अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी ,फखरुद्दीन , शफायत हुसैन, रमजान ,कमाल अहमद, बीरेन्द्र सिंह, मोहम्मद हशन उफ राजू,मो0 हारुन,मतीउल्लाह,मौलाना इकबाल ,नूर आलम , हाजी बैतुल्लाह ,हक्कू हशन, अब्दुल कुद्दूश, बबलू, शकील अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।

 

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!