सपा को 2017 में मिलेगा जनता का आर्शीवाद, बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार- सरफराज भ्रमर

March 23, 2016 12:28 PM0 commentsViews: 308
Share news

संजीव श्रीवास्तव

sarfaraj

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सरफराज भ्रमर ने कहा है कि विपक्षी प्रदेश सरकार को लेकर चाहे जितना हो-हल्ला मचा लें, मगर एक बात तो तय है कि 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में फिरसे अखिलेश सरकार को जनता का आर्शीवाद मिलेगा और सूबे में दोबारा सपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी।

बुधवार को अपने आवास पर कपिलवस्तु पोस्ट से बातचीत में सपा नेता ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में चल रही सपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान तमाम ऐसे कार्य किये है। जिससे प्रदेश का नक्शा ही बदल गया है। राम मनोहर लोहिया योजना के तहत गरीबों को आवास देकर सरकार ने समाज के अंतिम व्यक्ति को भी छत देने का कार्य किया है।

इसके अलावा लैपटाप एवं कन्या विद्या धन का लाभ देकर लाखों युवाओं का भविष्य संवारा है। उन्होंने आज प्रत्येक बीमार व्यक्ति को आसानी से एम्बुलेंस उपलब्ध है। भ्रमर ने कहा कि समाजवादी पार्टी एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां सभी वर्गो का सम्मान सुरक्षित रह सकता है। सरकार की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी दलों में हताशा व्याप्त है और इसी कारण वह सपा को लेकर अर्नगल प्रलाप कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार को लेकर विपक्षी जितना भ्रामक प्रचार कर रहे हैं, उतना ही जनता की नजर में सपा का क्रेज बढ़ रहा है। 2017 में भी सपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा।

Leave a Reply