बिजली, पानी, सड़क व गरीबों को आवास देना बसपा की प्राथमिकता– जमील सिद्दीकी

November 7, 2016 12:06 pm0 commentsViews: 206
Share news

आकाश कुमार

jameel

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। बिजली, सड़क और गरीबों के लिए अवास की सिद्धार्थनगर जिले में बेहद कमी है और बसपा ने सरकार बनने के बाद इसे अपनी प्राथमिकताओं में लेने की बात कह रही है। ऐसे में बसपा का समर्थन कर हर गरीब इन समस्याओं से छुटकारा पा सकता है।

यह बात शोहरतगढ़ के बसपा प्रत्याशी मो. जमील सिद्दीकी ने कहा। वह बढ़नी के पास मड़नी में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। सभा का आयोजन स्थानीय समस्याओं को लेकर किया गया था। इस सभा में काफी भीड़ थी।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बुनियादी सुविधाओं की हालत खराब है। गांवों की सड़कें बुरी तरह टूट फूट गई हैं। बौद्धि परिपथ की दशा केन्द्र सरकार ने बिगाड़ रख है। जिले में किसी सड़क का नाम नहीं लिया जा सकता, जो गड्डामुक्त हो। यही हालत बिजली की भी है।

उन्होंने कहा कि सपा राज में आवास योजना लूट का केन्द्र बन गयी है। वह या तो सपा समर्थकों को दिया जा रहा है या पैसे वालों को। गरीब को इस योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा। इससे गांवों का विकास ठहर सा गया है।

उन्होंने कहा कि जनता विचलित न हो। बसपा शासन की प्रथमिकता यही होगी। बहिन जी के सरकार बनाने की आहट अभी से गूंज रही है। फरवरी के चुनाव के बाद गरीब जनता बदलाव की बयार महसूस करेगी।

सभा के जमील के अलावा  राम मिलान भारती जोनल कोडिनेटर मंडल,कोमल प्रसाद भ्रमर जिला प्रभारी सिद्धार्थ नगर,हरिराम गौतम विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष,  पट्टू राम आज़ाद पूर्व जिलाध्यक्ष ने भी सम्बोधित करते हुए लोगों से बसपा के समर्थन की अपील की।

इस मौके पर अमज़द अली प्रधान, गंगा मिश्र, राम प्रताप, अन्नू भाई, राम कुमार कुरील,राम दास मौर्य,दुर्गेश यादव,ओम प्रकास गौतम, इरफ़ान अहमद, रविंद्र चमार, राम अजोर,  चन्द्रिका प्रसाद ,प्रमोद पांडेयए राम चन्द्र पासवान, संतोष पासवान,  राजेंद्र प्रसादए पिंटू प्रसाद सहित हजारों कार्यकता मौजूद थे

(2)

Leave a Reply