मिशन 2017 की सफलता के लिए सपा में एमवाई को सम्मान जरुरी- सरफराज

March 11, 2016 12:17 pm0 commentsViews: 344
Share news

संजीव श्रीवास्तव

download

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सरफराज भ्रमर ने कहा है कि मिशन 2017 की सफलता के लिए पार्टी एमवाई (मुस्लिम व यादव) वोटरों के गठजोड़ को मजबूत बनाना होगा। साथ दोनों समुदायों के दिग्गज नेताओं को पार्टी में सम्मान देना होगा।

शुक्रवार को जारी बयान में भ्रमर ने कहा कि सपा में कई दिग्गजों की उपेक्षा हो रही है। उपेक्षा के कारण पार्टी के संस्थापक सदस्यों में एक विधायक पीस पार्टी का दामन थाम चुके है। इसके अलावा पूर्व विधायक एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मु. सईद भ्रमर भी हाशिये पर है।

आज जो नये मुस्लिम नेता उभरे हैं, उनके पास इन दिग्गजों के मुकाबले कोई जनाधार नहीं है। ऐसे में पार्टी हाईकमान को उन दिग्गजों की सुधि लेनी चाहिए, जो कभी पार्टी के लिए प्रमुख हुआ करते थे। उन्होंने कहा कि दिग्गजों की उपेक्षा ठीक बात नहीं है। इससे पूर्व में पार्टी को काफी नुकसान हो चुका है।

भ्रमर ने कहा कि पिछले 24 वर्षो से संगठन में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां निभा चुके हैं और अभी भी सक्रिय सियासत में है, मगर अब उनकी भी अनदेखी की जा रही है। उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में यही विकास पार्टी की जीत का आधार बनेगा।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!