शहीदे आजम के जन्मदिन पर डा.चन्द्रेश फैन्स क्लब के युवाओं ने किया रक्तदान

September 28, 2018 1:16 pm0 commentsViews: 326
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिन 28 सितम्बर के अवसर पर आज यहां डा. चन्द्रेश फैन्स क्लब के तत्वाधान में युवाओं और प्रबुद्ध जनों ने रक्तदान कर उन्हें श्रद्धांजति अर्पित की। कार्यक्रम में फैन्स क्लब के तरफ से कुल 17 युनिट रक्त दान किया गया। कार्यक्रम में देश की रक्षा के लिए युवाओं का आह्वान भी किया गया।

आज यहां जिला अस्पाल में आयोजति रक्तदान कार्यक्रम में सबसे पहले शहर के हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. चन्द्रेश उपाध्याय ने प्रथम रक्त दान किया। इस अवसर पर उन्होंने याहीद भगत सिंह के देश प्रेम और बलिदान पर चर्चा किया। उन्होंने रक्तदान को दुनियां के सबसे बड़े और पवित्र दान की संज्ञा दी।

डा. चन्द्रेश उपाध्याय ने कहा कि भारत माता पर इस समय संकट है। देश जितना बाहरी खतरों से धिरा है, उतना ही कुछ ताकतें अंदर से भी देश को घेरने की ता में लगी हैं।  इस देश की रक्षा के लिए हम नौजवानों को हमेशा तैयार रहना पडेगा।बताते चलें कि डा. चन्द्रेश इस बार भाजपा से लोकसभा टिकट के दावेदार भी है। उनके पीछे युवाओं की लंबी फौज खड़ी है ।

रक्तदान कार्यक्रम में भुनेश्वर शर्मा, डा़ अरून प्रजापति, एमआर संघ के अध्यक्ष अरून पाठक, उज्जवल दूबे, डा. अभय शुक्ला, विनय तिवारी भूपेन्द्र सिंह, विनोद दुबे, अविनाश पांडेय, संतोष पांडेय, धनन्जय मिश्र आदि रक्तदान में शामिल रहे। इसके अलावा एक अन्य कार्यक्रम में एसएसबी के जवानों भी 15 युनिट रक्तदान किया।

 

 

(205)

Leave a Reply


error: Content is protected !!