लौह पुरुष के जयंती पर सांसद पाल ने वृद्ध आश्रम में खिलाया खीर व फल

November 1, 2018 8:47 am0 commentsViews: 253
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। लौह पुरुष कहे जाने वाले सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस के अवसर पर आश्रय वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा संचालित अपना घर वृद्ध आश्रम पुराना नौगढ़ में सांसद जगदंबिका पाल द्वारा वृद्धों में खीर भोजन एवं फल वितरण किया गया। आश्रम में रह रहे 76 वृद्धों में भोजन कराकर सांसद जगदंबिका पाल ने सारे वृद्धों से उनका हालचाल भी लिया।

श्री पाल ने वृद्धा आश्रम द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में एक-एक कर सारे वृद्धों से पूछा कि यहां पर आपको किसी तरह से कोई परेशानी तो नहीं है, दवा वगैरह समय से आपको मिल रहा है। खाना एवं नाश्ता समय से मिल रहा है सारे वृद्धों ने खाने एवं रहने एवं सुविधाओं के बारे में बहुत ही संतुष्ट नजर आए सारे वृद्धों ने कहा कि यहां पर हमको रहने में खाने में बहुत ही अच्छा महसूस होता है।

वृद्धों को संबोधित करते हुए सांसद पाल ने कहा आप अपना घर छोड़कर वृद्ध आश्रम में आए हैं तो यहां पर आपको किसी तरह से परेशानी नहीं होने पाएगी सांसद जगदंबिका पाल ने प्रबंधक की तारीफ करते हुए कहा यहां के प्रबंधक सिद्धार्थ गौतम आपके अपने बेटे समान हैं और हर स्तर से आप लोगों की सेवा करेंगे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने पायेगी। हम लोग हमेशा आपके सुख-दुख में साथ रहेंगे।

इस मौके पर सीडीओ प्रभारी पीडी आनील कुमार, सीएमओ, समाजसेवी राणा प्रताप सिंह, समाज कल्याण अधिकारी मीनाक्षी वर्मा, वृद्ध आश्रम के प्रबंधक सिद्धार्थ गौतम, सेवा कर्मी रोशनी देवी, मालती, अंबिका अग्रहरी, राम अवतार, राजेश कुमार, मुन्नी देवी, फूलमती देवी, पाना देवी, उर्मिला देवी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सांसद जगदंबिका पाल के साथ रिंकू पाल, जहीर खान, सिद्धार्थ शंकर पांडे, आदि तमाम लोग उपस्थित रहे। इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद पाल ने सरदार बल्लभ भाई पटेल जी के चित्र पर माल्यार्पण कर वृद्धों को संबोधित किया एवं वृद्धों को अपने हाथों से खाना खिलाया सब का हालचाल लिया एवं कार्यक्रम बहुत ही सफल रहा कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी राणा प्रताप सिंह ने किया।

(30)

Leave a Reply


error: Content is protected !!