हैरतअंगेजः छात्रसंघ चुनाव में शरफुद्दीन ने दिया एबीवीपी उम्मीदवार को समर्थन

December 21, 2015 11:45 PM0 commentsViews: 218
Share news

नजीर मलिक

sharfuसिद्धार्थनगर। बुद्ध विद्यापीठ डिग्री कालेज छात्रसंघ के चुनाव में अध्यक्ष पद का नामांकन करने वाले छात्र नेता शरफुद्दीन ने नामांकन पत्र खारिज होने के बाद एबीवीपी कैंडिडेट संदीप जायसवाल के समर्थन का एलान किया है।

सोमवार रात 10 बजे कलिवस्तु पोस्ट को मोबाइल फोन पर यह जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वह मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ एबीवीपी उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करेंगे और छात्रों को इसी पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

उनके इस फैसले का अल्पसंख्यक छात्रों में बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है। तमाम मुस्लिम छात्रों का कहना है कि भाजपा समर्थित विंग के उम्मीदवार के पक्ष में शरफुदृदीन का यह फैसला भविष्य के लिए आत्मघाती है।

छात्र नेता फिरोज ने कहा कि इतिहास में मीर जाफर और मीर कासिम पैदा होते रहे हैं। शरफुद्दीन उसकी स्थानीय मिसाल हैं। बहरहाल उनके इस फैसले का अंजाम क्या होगा, यह मंगलवार के चुनाव परिणाम के बाद ही साफ होगा।

जानकारों का कहना है कि शरफुद्दीन के इस फैसले का लाभ छात्रसभा के प्रत्याशी विकास सिंह को मिल सकता है। गौरतलब है कि कुछ अल्पसंख्यक छात्र विकास सिंह के पक्ष में नहीं थे, लेकिन शरफुदृदीन के इस फैसले के बाद वह विकास सिंह के पक्ष में एकजुट हो सकते हैं, इसकी पूरी संभावना है।

Leave a Reply