सतीश द्धिवेदी को मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्री बनाने की मांग

March 21, 2017 4:19 PM0 commentsViews: 422
Share news

एम. आरिफ

satish

सिद्धार्थनगर। इटवा के विधायक सतीश द्धिवेदी को मंत्रि बनाये जाने की मांग जोर पकड़ रही है।  जनता की आवाज है कि उच्चशक्षित और संस्कारी होने के अलावा एतिहासिक जीत होने के कारण उन्हें मंत्रिमंडल के अगले विस्तार में मंत्री जरूर बनाना चाहिए।

इटवा में प्रगतिशील समाज की बैठक में कहा गया है कि डा. सतीश चन्द्र मिश्र ने पहली बार चुनाव लड़ा और उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष को हारा कर चुनाव जीता।यही नहीं १९९३ के चुनाव के २४ सालों बाद बाद उन्होंने इटवा में भाजपा की वापसी कराई है। इसके अलावा वह बेहद शिक्षित हैं।  इसलिए उन्हें मंत्रिमंडल के अगले विस्तार में सम्मान देना जनादेश का सम्मान होगा।

मुकेश मिश्रा, तार्केश्वर मिश्रा, राजेश त्रिपाठी, कुलदीप द्विवेदी, मनोज मिश्रा, हरीश चौधरी, राम निवास उपाध्याय, दयाल भट्ट, राकेश त्रिपाठी, पिन्टू शुक्ला, प्रशान्त जय गुप्ता, माधव प्रसाद, बाल मुकुन्द पाण्डेय, आदि लोगों ने केन्द्र व पार्टी के नेतृत्व पर नराजगी जताते हुये कहा है कि ऐसी सीट पर जहां राम लहर में भी बीजेपी को जीत नसीब न हुई थी, पर आज परिवर्तन के नाम पर यहां के कद्दावर नेता एंव विधान सभाध्यक्ष जैसे महारथी को चुनाव हराने के बावजूद इटवा के विधायक सतीश चन्द्र द्विवेदी को मंत्रिमंडल में जगह न देकर इटवा वालों के साथ अन्देखी की गई है।

Leave a Reply