इटवा विधायक प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार के मंत्री बनाए गये, विकास की आस और बधाइयों का तांता

August 21, 2019 2:32 pm0 commentsViews: 1606
Share news

 

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।जिले के इटवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सतीश द्धिवेदी उ.प. सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के राज्य मंत्री बनाये गये हैं। उनके मंत्री बनने से जिले खास कर इटवा की जनता में उल्लास का माहौल है। लोगों ने उनसे जिले की के बिकास की अपेक्षा भी की है।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के मंत्रिमंडाल विस्तार के आज के चरण में विधायक इटवा सतीश द्धिवेदी को भी शपथ दिलायी गई और उन्हें राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभांर का दर्जा दिया गया। बताया जाता है कि अब वे श्रीमती अनुपमा जायसवाल की जगह बेसिक शिक्षा विभाग देखेंगे। हालांकि सरकारी स्तर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि वे पहली बार विधायक बने थे और पहली ही बार मत्री बन गये। ऐसा मौका विरलों को ही मिलता है।

उनके मंत्री बनाये जाने से जिले में हर्ष का माहौल है। उनके विधानसभा क्षेत्र में उनके समर्थक खुशी में अबीर गुलाल उड़ा रहे हैं। इस मौके पर भाजपा के  अनिल शर्मा, महेश गुप्ता, आनंद स्वरूप शुक्ला,  विजय कश्यप, डा. गिरिराज सिंह, लखन सिंह राजपूत, श्रीमती नीलिमा कटियार, उदयभान सिंह, चन्द्रिका प्रसाद, राम शंकर सिंह पटेल, अजीत सिंह आदि ने बधाई दी है।

हमारे इटवा रिपोर्टर आरिफ मकसूद के मुताबिक ज़िले के इटवा विधानसभा के भाजपा एमएलए श्री सतीश द्विवेदी को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री बनाये जाने को लेकर ज़िले में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है ।
सतीश द्विवेदी को स्वंतत्र प्रभार का राज्य मंत्री बनाये जाने पर उनके विधान सभा क्षेत्र के समाज सेवी मुकेश मिश्रा ने बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने श्री सतीश जी को मंत्री बनाकर सराहनीय कार्य किया है । उन्होंने कहा कि उनके मंत्री बन जाने से ज़िले को चहुमुखी विकास को काफी बल मिलेगा । मुकेश मिश्रा ने इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को भी बधाई दिया है अन्य बधाई देने वालों में कृष्ण मिश्र नारायण त्रिपाठी ,कृष्ण मुरारी दुबे, मनोज सिंह ,बाबा विजय दास, अजय गुप्ता, सुधीर त्रिपाठी, पाले बाबा,माधव कसौधन,वाई. एन. उर्फ पिंकू शुक्ल,सुरेश प्रजापति,किशन जायसवाल, मनोज मौर्या, सहजराम यादव,पप्पू शुक्ल,अनिल गिरी, बब्बू दुबे आदि शामिल रहे।

 

(1268)

Leave a Reply


error: Content is protected !!