विधायक सतीश द्धिवेदी का लखनऊ में जोरदार स्वागत, मंत्री बनाने की मांग

March 16, 2017 4:06 pm0 commentsViews: 749
Share news

एम. आरिफ

sati

इटवा, सिद्धार्थनगर। इटवा विधानसभा क्षेत्र से विधायक निर्वाचित होने के बाद लखनऊ में प्रथम आगमन पर सतीश चन्द्र द्विवेदी का कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने लखनऊ स्थित पोलेटेक्निक पर जोरदार स्वागत किया । विधायक सतीश चन्द्र द्विवेदी ने विधानसभा अध्यक्ष उत्तर प्रदेश माता प्रसाद पाण्डेय को रिकार्ड मतों से हराकर जीत हासिल की है।

गुरुवार को पौलीटेक्निक पर पंहुचते ही मुकेश मिश्रा (इटवा) के नेतृत्व में स्वागत कर फूल व मालाओं से लाद दिया। इस बीच सतीश चन्द्र द्विवेदी ने कहा कि यह जीत इटवा विधानसभा के समर्पित कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत व जनता के खुले आर्शीवाद से हासिल हो सकी। उन्होंने कहा कि सपाईयों का गढ़ एंव विधानसभा अध्यक्ष जैसे महारथी के क्षेत्र  में भी इटवा की जनता व कार्यकर्ताओं ने यहां जो सफलता दिलाई है। वह अपने आप में बेमिसाल है।

इस मौके पर मुकेश मिश्रा ने कहा कि इस बड़ी जीत के बाद लोग विधायक सतीश जी को मंत्री बनते भी देखना चाहते हैं। उन्होंने प्रदेश नेतृत्व से उन्हें मंत्री बनाने की मांग की है।कार्यक्रम में मुकेश मिश्रा, तार्केश्वर मिश्रा, राजेश त्रिपाठी, कुलदीप द्विवेदी, मनोज मिश्रा, हरीश चौधरी, राम निवास उपाध्याय, दयाल भट्ट, राकेश त्रिपाठी, पिन्टू शुक्ला, प्रशान्त जय गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

 

(8)

Leave a Reply


error: Content is protected !!