शौच के लिए निकले 50 वर्षीय व्यक्ति की मिली लाश

November 2, 2017 5:52 PM0 commentsViews: 447
Share news

अजीत सिंह


सिद्धार्थनगर। थाना मोहाना अंर्तगत ग्राम पनेरा में रात में शौच के लिए निकले 50 वर्षीय जव्वाद अली की लाश मिली है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना गुरूवार सुबह की है। इस खबर के बाद गांव में तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम निवासी 50 वर्षीय जाव्वाद अली पुत्र मक्खन का बुद्धवार की रात 10 बजे लगभग शौच क्रिया के लिए गांव दक्षिण बाग में गया था, लेकिन काफी देर बाद भी घर नहीं लौटा। सुबह उसकी पत्नी साहब रानी जब इधर उधर पता लगाने लगी तो गांव के बाहर उसकी लाश मिली। इसके बाद गांव में तजहलका मच गया।

लाश मिलते ही तमाम ग्रामीण पहुंच गये। घटना को लेकर क्षेत्र में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कार्रर्वा शुरू होगी।

मालूम हो कि 32 वर्ष पूर्व जिला न्यायलय बस्ती से जव्वाद अली सहित सात लोगों को गांव में हुए एक हत्याकांड में अजीवन कराबास की सजा हो गयी थी, परन्तु हाई कोर्ट से भी राहत नहीं मिली। वह कोर्ट में हाजिर न होकर फरार चल रहा था। जिसको पुलिस भी खोज रही थी।
इस संबन्ध में थानाध्यक्ष मोहाना सौदागर राय का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छानबीन चल रही है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply