सौतेली मां बनी जल्लाद, मासूमों को गर्म राड व मोमबत्ती से जलाया, एक की मौत

July 24, 2017 12:44 PM0 commentsViews: 799
Share news

साबिर अली

 

यह है वह बच्ची की तस्वीर जिसे सौतेली मां ने जलाया

बलरामपुर ।  जनपद बलरामपुर में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक सौतेली माँ ने मासूम बेटी पर भयानक अत्याचार कर माँ–बेटी के रिश्ते को शर्मसार किया है । घटना थाना महाराजगंज तराई के ग्राम लौकहवा से जुड़ी है। उस मां ने छोटी-छोटी तीन मासूम बच्चियों पर इस तरह जुल्म ढाया है कि सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गये। इनमें  एक बच्चे की मौत की भी खबर है।

खबर के मुताबिक ग्राम लौकहवा में एक व्यक्ति ने दूसरी शादी कर लिया था। नई मां पति के तीन बच्चों को अक्सर पीटती थी। गत दिवस तो उसने बच्चों के साथ हद ही कर दी। सौतेली मां ने बच्चियों को लोहे की रॉड गर्म कर पिटाई की तथा मोमबत्ती जलाकर पूरे शरीर में जगह जगह जला दिया है । इतना ही नहीं बच्चियों को भोजन भी समय से नहीं दी। जिसके चलते हैं 5 वर्ष की मासूम बच्ची गुड़िया की भूख से तड़प कर मौत हो गई।

इस घटना की खबर लगते ही गांव वाले उद्देलित होगये। घटना की महाराजगंज तराई थाना मेंसूचना दी गई।   पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल बच्ची की इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है, जहां उसक इलाज चल रहा है। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोषी को सख्त सजा दी जएगी। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

 

Leave a Reply