सवारी को लेकर टैंपो चालक ने साथी को चाकू घोंपा

August 30, 2015 7:38 PM0 commentsViews: 210
Share news

एम सोनू फारूक

5050

“सिद्धार्थनगर थाना क्षेत्र के साड़ी तिराहे पर सवारी भरने के चक्कर में एक चालक ने दूसरे चालक साथी को चाकू मारकर जख्मी कर दिया है। वारदात  रविवार की सुबह 8.30 बजे की है। सिद्धार्थनगर पुलिस की टीम ने तफ्तीश शुरू कर दी है। 

घायल ड्राइवर का नाम शहजाद है। वह शहर के आजाद नगर वार्ड का निवासी है, जबकि हमलावर शहर के मुड़िला निवासी अनिल बताया गया है। रविवार सुबह  8.30 बजे शहर के हाइडिल व साड़ी तिराहे के बीच टैम्पों में सवारी बिठाने को लेकर दो चालकों में विवाद हो गया। बात बढी तो अनिल व  उसके छोटे भाई ने उसे मारा पीटा और अंत में उसे चाकू घाेंप दिया। शहजाद की गर्दन और पीठ में वार हुआ है। घायल शहजाद ने किसी प्रकार भागकर अपनी जान बचायी और थाने में जाकर घटना की सूचना दी।

घटना के 12 धंटे तक बाद तक पुलिस पीड़ित को प्राथमिकी लिखने के चक्कर में उलझाये हुए थी। शहजाद की मां नसीबुन के मुताबिक सिद्धार्थनगर पुलिस मामले में हीला हवाली कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घायल शहजाद थाने में था, उसे प्राथमिकी उपचार भी नही मिला था। याद रहे कि जिले में अवैध टैक्सी चालकों का हर चौराहे पर आतंक है। यह बिना लाइसेंस वले हैं और आये दिन मारपीट करते हैं। पुलिस और निकाय प्रशासन इन पर कोई ध्यान नही देता। उनका पूरा जोर हफता वसूली पर ही रहता है। लिहाजा इस तरह की समस्या हर रोज बढ़ती जा रही है।

Tags:

Leave a Reply