विधायक सैयदा के रोजा इफ्तार पार्टी में बिखरी गांगा-जमनी तहजीब की खुश्बू

April 29, 2022 1:14 pm0 commentsViews: 585
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जुमा अलविदा की पूर्व संध्या पर डुमरियागंज की सपा विधायक सैयदा खातून द्धारा आयोजित रोजा इफ्तार पार्टी में समाज के सभी तबके के हजारों लोग जुटे औ इफ्तार के बाद तभी काफी देर तक वहां गंगा जमनी तहजीब की खुश्बू बिखरती रही। अफ्तार के बाद लोगों ने एक दूसरे को जुमा अलविदा की अग्रम मुबाकबाद भी पेश की।

गुरुवार को सांय लगभग 6 बजे से इफतार स्थल पर लोगों को आना शुरु हुआ जो अजान के बाद तक जारी रहा। शाम लगभग साढ़े 6 बजे अजान आज के साथ लोगों ने रोज इफ्तार प्रारम्भ किया। इस दौरान स्वयंविधायक सैयदा खातून और उनके पति जहीर मलिक व कजिन फुजैल मलिक सभी मेहमानों के आवाभगत में लगे रहे।

इस कार्यक्रम की खासियत रही कि इसमें समाज के सभी वर्गों के लोगों ने खुलेदिल से शिरकत की तथा लोगों ने इस पवित्र आयोजन में परे मनावेग से भागीदारीकिया। इस अवसर पJ रविधायक सैयदा खातून ने कहा कि कुछ लोग समाज का माहौलविषाक्त बनाने की साजिश कर रहे हैं, मगर अब लोग समझने लगे हैं और वे भाई चारे की संस्कृत खत्म न होने देने केलिए प्रतिबद्ध हैं। कार्यक्रम के अंत में विधायक  सैयदा खातून ने सभी आगंतुकों को धन्यवाद देते हुए विदा किया।

अंत में कार्यक्रम के समापन की घोषणा हुई और लोगों ने शुक्रवार की अलविदा की नमाज की मुबारकबाद देते हुए एक दूसरे सेविदा ली। कार्यक्रम में आलोक तिवारी पूर्व सांसद, लालजी यादव जिला अध्यक्ष, सुहेल फारूकी, मालिक, घिसयावन यादव, अजय यादव, अंशू यादव, बहरैची प्रसाद, उस्मान अली, फ़ुजैल अहमद, विजय आग्रहरी, राम चन्द्र चौरसिया, मुमताज अहमद, इल्यास, बच्चाराम बौद्ध, अमरजीत, इऱफान मिर्ज़ा आदि शामिल रहे।

 

(539)

Leave a Reply


error: Content is protected !!