चिनकू यादव व सैयदा मलिक शुक्रवार को करेंगे पर्चा दखिल, चिनकू खेमे में जश्न

February 2, 2017 7:28 PM0 commentsViews: 3153
Share news

नजीर मलिक

2222

सिद्धार्थनगर।  जिले की डुमरियागंज विधानसभा सीट से शुक्रवार को पर्चा दखिल करेंगे। सैयदा मलिक बसपा उम्मीदवार है, जबकि चिनकू यादव सपा नेता है। उनका दावा है कि पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है, समाजवादी पार्टी इसकी अधिकृत घोषणा देर रात तक कर देगी।

सैयदा जुमा बाद करेंगी पर्चा दाखिल

खबर है कि सैयदा शूक्रवार को जुमे की नमाज के बाद पर्चा दाखिल करेंगी। उनके प्रतिनिधिजहीर मलिक ने बताया की उनके समर्थक ११ बजे तक जिला हेडक्र्वार्टर पहुंच जायेंगे, लेकिन नामांकन जुमें कि नमाज के बाद ही होगा। उन्होंने समर्थकों से अपील किया है कि वह कानून सम्मत ढंग से मुख्यालय पहुंचें और नामांकन के बाद उनके सम्बोधन को सुनें। बता दें कि डुमरियागंज सीट से सैयदा मलिक सबसे गंभीर उम्मीदवारों में से एक हैं।

चिनकू यादव ११ बजे करेंगे पर्चा दाखिल

दूसरी तरफ सपा नेता राम कुमार उर्फ चिनकू यादव कल ११ बजे नामांकन दाखिल करेंगे।हालाध्सिमाचार लिखे जाने तक सपा ने ने अभी डुमरियागंज से सपा के अधिकृत प्रत्याशी की घोषण नहीं की है, लेकिन चिनकू यादव का कहना है कि देर रात पार्टी इसका ऐलान कर देगी। वह लखनऊ से सुबह आठ बजे डुम डुमरियागंज पहुंचेंगे,फिर वहां से मुख्यालय पहुंच कर नामांकन दाखिल करेंगे।

  चिनकू खेमे में जश्न

बताया जाता है कि लखनऊ में आज लगभग चार बजे सांय उनको टिकट दिये जाने का फैसला लिया गया। हालांकि अभी पार्टी ने इसकी अधिकृत सूची जारी नहीं की है, लेकिन चिनकू यादव के प्रतिनिधियों ने कहा कि लखनऊ से संदेश मिल चुका है। वह ३ जनवरी यानी शुक्रवार को पर्चा दाखिल करेंगे। चिनकू यादव रात में रवाना होंगे।

बताया जाता है कि सायं लगभग साढ़ चार बजे जैसे ही यह समाचार डुमरियागंज पहुंचा, चिनकू समर्थक खुशी से झूम उठे। उनके कार्यालय पर अबीर गुलाल उड़ने लगे। कार्यालय पर पटाखे दगने लगे। लोग खुशी से नाचने लगे। वहां बताया गया कि नेता जी कल पर्चा दाखिला करेंगे। उनके टिकट मिलने पर जिला पंचायत अध्यक्ष गरीब दास, छोटे पांडे प्रधान, लकी शुक्ला, छोटे यादव आदि ने बधाई दी है।

 

Leave a Reply