बलरामपुर की स्कार्पियो ने सिद्धार्थनगर में अपाचे सवारों को रौंदा, दो की हालात गंभीर, चालक गिरफ्तार

May 15, 2016 4:13 pm0 commentsViews: 1028
Share news

संजीव श्रीवास्तव

रौंदी गई अपाचे बाइक और पोल से टकरा कर रुकी स्कार्पियों

                                                        रौंदी गई अपाचे बाइक और पोल से टकरा कर रुकी स्कार्पियों

सिद्धार्थनगर। बलारामपुर-सिद्धार्थगर रोड पर तेज रफ्तार स्कार्पियो ने चिल्हिया थाने के धेंसा चौराहे पर दो अपाचे सवारों को रौंद दिया और आगे जाकर बिजली के पोल से टकरा गई। पुलिस ने दोनों जख्मी सवारों को जिला अस्पताल भेजने के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है।

बताया जाता है कि जोगिया इलाके के ग्राम खेतवल मिश्र के रहने वाले 21 साल के शफीक और 28 साल के आसिफ अपाचे मोटर साइकिल से शोहरतगढ़ की दिशा में जा रहे थे। कि सामने से आ रही स्कार्पियों ने उन्हें रौंद दिया और आगे जा कर बिजली के पोल से टकरा कर रुक गई। चालक को कोई खास चोट नहीं आई है।

चश्मदीदों के मुताबिक अपाचे सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गये, उन्हें फौरान जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्कार्पियों चालक को गिरफ्तार कर लिया।  लेकिन  दचालक के बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

पुलिस के मुताबिक स्कार्पियो बलरामपुर के किसी बी के सिंह की बताई जाती है। कार पर “क्षत्रिय” का लोगो लगा है। चालक का नाम पता समाचार लिखे जाने तक ज्ञात नहीं हो सका है। कुछ लोगों का कहना है कि वह गाड़ी किसी प्रभावशाली आदमी की है।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!