तीन स्कूली बच्चे हुए गायब, स्कूल के लिए निकले मगर कैसे हुए रास्ते से गायब ?

August 10, 2019 4:25 PM0 commentsViews: 1243
Share news

निजाम अंसारी

 

शोहरतगढ़/सिद्धार्थनगर।  थाना क्षेत्र शोहरतगढ अंतर्गत ग्राम मदरहना जनूबी के टोला पडरहवा के तीन बच्चे गायब हैं। गायब बच्चों में से गायब हुए तीन बच्चों काजू पुत्र बुधई उम्र 10 वर्ष, लवकुश पुत्र भगवानदास उम्र 12 वर्ष, प्रीत विश्वकर्मा पुत्र साधुत्रशरन उम्र 12 वर्ष है।  बच्चों की गुमशुदगी के कारण  पूरे गांव में तहलका मचा हुआ है।

बताया जाता है कि तीनों बच्चे  शुक्रवार को घर से शोहरतगढ पढने गये थे शाम को घर वापस न लौटने पर घरवालों द्वारा छानबीन करने पर यह पता चला कि बच्चे स्कूल तक पहुँचे भी नहीं हैं। परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल है आज सुबह 11. बजे गायब हुए बच्चो के परिजन थाना शोहरतगढ पर पहुँच कर बच्चों के गुमशुदगी की सूचना दी इस सम्बन्ध में शोहरतगढ थानाध्यक्ष अवधेशराज सिंह ने बताया कि बच्चो के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। थाने द्वारा दो टीम गठित कर उचित दिशानिर्देश देकर रवाना किया गया है।

इनमे से काजू के पिता बुधई ने बताया कि उनका बच्चा सीधा साधा था चंचल नहीं था स्कूल से घर एवं घर से स्कूल समय पर आता-जाता था। काजू और लवकुश हमेसा साथ में जाते थे शुक्रवार के दिन तीनो बच्चे घर  से समय से स्कूल के लिए निकले, लेकिन शाम होने तक जब घर नहीं पहुंचे तो हम लोगो द्वारा खोज बीन करने पर पता  चला कि बच्चे विद्यालय आये ही नहीं अन्तिम बार बच्चो को डोई नाला से शोहरतगढ की तरफ आता देखा गया था जिसके बाद बच्चो का कोई पता नही चल सका है।

 

बहरहालन तीन बच्चों के गायब होने से इलों में महलका मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।ग्रामवासह इसमें ष्रडयंत्र करी कड़ी देख रहे हैं। द ूसरी तरफ पुलिस बच्चों के खोज में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक उनका सुराग नहीं लग सका है।

 

 

 

Leave a Reply