हत्या और चोरी की घटनाओं का खुलासा कर पुलिस ने दिया दीवाली का तोहाफा

October 17, 2017 11:44 am0 commentsViews: 283
Share news

इमरान दानिश/उजैर खान

पकडे गये चो व बरामद माल के
के साथ पुलिस टीम

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर पुलिस के लिए पिछला 24 घंटा सफलताओं का रहा। दो घटनाओं का खुलासा कर पुलिस जनपदवासियों को दीवाली का तोहाफा दे दिया है। जिन घटनाओं का पुलिस ने पर्दाफाष किया है उनमें एक हत्या और दूसरी चोरी की है। दोनों घटनाओं का पर्दाफाश होने से शोहरतगढ क्षेत्र की पुलिस खूब वाहवाही बटोर रही है।
हमारे शोहरतगढ प्रतिनिधि के मुताबिक मुकामी पुलिस ने क्षेत्र के बनरही हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए इसमें शामिल पूर्व प्रधान और उनके प्रतिनिधि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मालूम हो कि क्षेत्र के ग्राम बनरही में गत 29 मई को इशहाक नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस की जांच में हत्या का कारण प्रधानी रंजिश और भूमि विवाद से संबधित निकाला।
इंन्सपेक्टर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए हम बनरही जा रहे कि रास्ते में परसा क्रासिंग के पास दोनो अभियुक्त दिखेए पुलिस की गाड़ी देखते ही भागने का प्रयास कियाए किन्तु हमराहियों ने उन्हे पकड़ लिया। पकड़े गये अभियुक्त का नाम शिवप्रसन्न यादव पूर्व प्रधान बनरहीए हरिनरायन यादव पुत्रगण संतराम यादव है। पूर्व प्रधान व प्रधानप्रतिनिधि की गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
हमारे बढनी प्रतिनिधि के मुताबिक रविवार की रात स्टेशन रोड पर अंजनी मित्तल के कपड़े के गोदाम के चैनल गेट व सटर का ताला काटकर चोरों ने गोदाम से लाखों के कीमती कपड़ों पर हाथ साफ कर दीपावली का अमौशा जगा दिया । घटना स्थल पर ताला काटने की आरी व कई ब्लेड व आँख का चश्मा चोरों का छूट गया ।
उन्होंने तहरीर में पहले दुकान पर काम करने वाले नौकर जगदीश गौतम निवासी बढ़नी वार्ड नंण्5 कल्लन डिहवा पर शक जताया ।
ढेबरुआ थाना इंचार्ज जयवर्धन सिंह व चौकी इंचार्ज हरेन्द्र राय ने तहरीर मिलने के बाद आरोपी जगदीश के तलाश मे कई जगह छापेमारी कर जगदीश को पकड़ा जगदीश ने पहले तो चोरी से इनकार किया मगर पुलिस ने थडर्ड डिग्री का प्रयोग किया तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर चोरी मे अपने अलावा शामिल अन्य दो चोर साथियों का नाम मो०आमिर पुत्र जुबैर निवासी कल्लन डिहवा बढ़नी एवं सुहेल अहमद पुत्र मुबीन अहमद मूल निवासी नई बाजार पचपेड़वाए थाना पचपेड़वा एजनपद बलरामपुर का नाम बताया। तीनों के पास से चोरी गये कपडों को भी बरामद कर लिया गया।

(88)

Leave a Reply


error: Content is protected !!