गोरखपुरः भाजपा विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने सेनाप्रमुख के बयान को बताया गलत

December 28, 2019 12:08 pm0 commentsViews: 561
Share news
 

 

 

 

मनोज सिंह

 (जीएनएल)

  

  गोरखपुर। गोरखपुर नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक डा. राधा मोहन दास अग्रवाल ने सेनाध्यक्ष ले.    ज जनरल विपिन रावत द्वारा दिए गए बयान को गलत बताया है और कहा है कि भारत सरकार तथा कैबिनेट कमेटी आन सिक्योरिटी को आर्मी चीफ विपिन रावत को चीफ आफ डिफेंस स्टाफ नहीं बनाना चाहिए।

डा. अग्रवाल ने अपने फेसबुक वाल पर आर्मी चीफ ले. जनरल विपिन रावत के बयान सम्बन्धी बीबीसी की खबर को शेयर करते हुए लिखा है-‘ हाँ, माननीय सेनाध्यक्ष जो शीघ्र ही सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं. उनका बयान पूरी तरह सेना के नियमों के तहत गलत है. उन्हें ऐसी बयानबाज़ी नहीं करनी चाहिए थी लेकिन
उन्होंने जानबूझकर समझदारी में यह बयान दिया. जिन लोगों को यह बयान राष्ट्रभक्त की पीड़ा लगती है, उन्हें भारत सरकार के आर्मी ऐक्ट 1950 की धारा – 21 को विस्तार से पढ़ लेना चाहिए और आर्मी के नियमों के साथ खेलने वालों के साथ खड़ा होने पर सोचना चाहिए. हमारी सेना की पूरी दुनिया में यही पहचान है कि वह पूरी तरह गैर-राजनैतिक है जब यह खत्म होगा तो हम भी पाकिस्तान ही बनेंगे.

भाजपा विधायक की यह टिप्पणी चर्चा का विषय बनी हुई है. डॉ अग्रवाल सोशल मीडिया पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. अक्सर उनकी टिप्पणी पार्टी लाइन से जुदा भी होती है.

 

(364)

Leave a Reply


error: Content is protected !!