गोष्ठी के माध्यम से बालिकाओं को दी गई यातायात नियमों की जानकारी

November 17, 2017 1:57 pm0 commentsViews: 161
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। उपनगर स्थित सेठ रामकुमार खेतान बालिका इण्टर कालेज में बालदिवस के अवसर पर जारगरुकता गोष्ठी हुई, जिसमें यातायात नियमो की जानकारी भी दी गई। इसके अलावा अन्य विषयों पर भी चर्चा कर ज्ञान का आदान प्रदान किया गया।

गोष्ठी को बतौर मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी सत्य प्रकाश सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी होना आवश्यक है। इससे सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा।उन्होंने छात्राओं से यातायात नियमों की जानकारी परिजनों को दिये जाने का आहवान किया।थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने छात्राओं को यातायात नियमों के पालन करने का शपथ दिया।

एसओ ने छात्राओं को 1098,100,102,108 समेत अन्य महत्वपूर्ण संपर्क नंबर बताया, जिससे छात्राएं समय पर उनका उपयोग कर लाभान्वित कर सकें।उन्होंने छात्राओं में मिष्ठान वितरित कर बालदिवस भी मनाया और बच्चों को चाचा नेहरु के संबंध में संक्षिप्त जानकारी भी दी।

 

प्रधानाचार्य अंजू मिश्रा ने की अध्यक्षता में कार्यक्रम संपन्न हुआ।इस अवसर पर एसआई जुबैर अली,महेश,अजय के अलावा मेघश्याम,अपर्णा पांडेय, लालता प्रसाद चतुर्वेदी, विनय सिंह, शकीला खातून,साफिया बानो आदि शिक्षक मौजूद रहे।

 

(66)

Leave a Reply


error: Content is protected !!