मोदी के जन्मदिन से गांधी जयंती तक भाजपा मनाएगी सेवा पखवाड़ा- रामकुमार कुँवर

September 11, 2022 6:45 PM0 commentsViews: 177
Share news

डुमरियागंज मण्डल कार्यसमिति की बैठक संपन्न, 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पाखवाड़ा

अजीत सिंह

 

सिद्धार्थनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयन्ती 02 अक्टूबर 2022 तक डुमरियागंज मंडल के भाजपाइयों द्वारा देश व समाज सेवा के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों द्वारा “सेवा पखवाड़ा” मानने का निर्णय लिया गया है।

उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व मण्डल प्रभारी डुमरियागंज रामकुमार कुंवर ने कही। कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के प्रति संकल्पित हैं। उनकी नीतियों व कार्यक्रमों में सेवा एवं गरीब कल्याण सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में देश वासियों ने अनुभव किया है। उनके प्रति समाज के सभी वर्गों में व्यापक जनसमर्थन है। इस बार प्रधानमंत्री के जन्मदिवस से लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जन्म जयन्ती तक ” 17 सितम्बर से 02 अक्टूबर 2022″ सेवा के विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से “सेवा पखवाड़ा” मनाया जायेगा।

विशिष्ट अतिथि मधुसूदन अग्रहरि ने कहा कि सेवा पखवाड़ा के रूप में 17 सितम्बर को रक्तदान शिविर, 18 को निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण स्वास्थ्य मेला, 19 को मोदी व्यक्तित्व प्रदर्शनी, 20, 21 को स्वच्छता अभियान, 20 को सभी मण्डलों में सामान्य सार्वजनिक स्थल, नगरीय निकाय में वार्ड स्तर तक स्वच्छता अभियान व 21 को सभी निमार्णाधीन अमृत सरोवरों पर स्वच्छता अभियान के लिए श्रमदान, 22 को जल ही जीवन जागरूकता अभियान, 23 को वोकल फार लोकल जागरूकता कार्यक्रम, 24 को कृत्रिम अंग एवं उपकरण वितरण कैम्प, 25 को पं. दीनदयाल उपाध्याय जयन्ती पर पुष्पांजलि एवं गोष्ठी तथा हर बूथ पर मन की बात सुनना आदि सहित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजित है।

नामित सभासद राजीव अग्रहरि ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी अपने अनुशासित कार्यकर्ताओं के त्याग, तपस्या और गतिशीलता के दम पर पिछले सभी रिकार्डों को तोड़ते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी और आगामी निकाय चुनाव में भी पार्टी सभी नगर निगमों सहित नगर परिषदों, नगर पंचायतों में एकतरफा जीत का परचम फहराएगी।

सेक्टर संयोजक लवकुश पाण्डेय के पिता व पूर्व बूथ अध्यक्ष बिथारिया मनीष गुप्ता के चाची का देहांत हो जाने पर आत्मा के शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष अमरेंद्र त्रिपाठी ने किया। इससे पहले ब्लाक सभागार में पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर श्रद्धा पुष्प अर्पित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन मण्डल महामंत्री रमेश सोनी ने किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा गौरव मिश्रा, अजय पाण्डेय, अशोक अग्रहरि, दयाशंकर गौतम, कमलेंद्र त्रिपाठी, शत्रुहन सोनी, राधेरमण अग्रहरि, धर्मेश पाण्डेय, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव, अजय अग्रहरि, चन्द्रभान अग्रहरि, विष्णु श्रीवास्तव, माधवेंद्र मिश्रा, सेक्टर संयोजक बच्चाराम पासवान, कन्हैया गुप्ता, मनोज निषाद, आदि सहित भारी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply