दिनेश चौधरी बने सदर कोतवाल, 17 नये दारोगाओं की तैनाती, हर थाने पर नयी नियुक्ति

February 20, 2019 4:41 pm0 commentsViews: 1240
Share news

नज़ीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने 17 दरोगाओं के कार्य क्षेत्र में फेर बदल कर दिया है। इस कड़ी में इंस्पेक्टर दिनेश चौधरी को सदर थाने का इंचार्ज बनाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थनगर थाने के इंचार्ज शमशेर बहादुर सिंह का गैर जनपद ट्रांसफर हो जाने से उनके स्थान पर दिनेश चौधरी को थानाध्यक्ष का पदभार सौंपा गया है। इसके अलावा अन्य दरोगाओं को नई जिम्मेदारी का आवंटन निम्न प्रकार से है।

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली बांसी के कोतवाली इंचार्ज  को वहां से हटा कर उसका बाजार  थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि पुलिस लाइन में डयूटी कर रहे दारोगा शैलेष कुमार सिंह को बांसी कोतवाली का पदभार दिया गया है। पुलिस लाइन में कार्यरत एक और निरीक्षक विनोद कुमार राव को गोल्हौरा थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा पुलिस लाइन के ही दारोगा मनोज त्रिपाठी को त्रिलोकपुर थाना इंचार्ज व डुमरियागंज के थाना इंचार्ज अंजनी कुमार राया को मोहाना थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।

पुलिस प्रशासन के मुताबिक मोहाना थानाध्यक्ष रहे आलोक कुमार श्रीवस्तव को हटा कर थानाध्यक्ष मिश्रौलिया बनाया गया है तो प्रतीक्षारत  विजय कुमार दुबे को खेसरहा थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जबकि स्वाट टीम के प्रभारी पंकज शाही को डुमरियागंज थाने का प्रभार सौंपा गया है। स्वाट टीम के एक अन्य उपनिरीक्ष दीपक दूबे को भवानीगंज थाने का इंचार्ज, डीसीआरबी के ब्रहमा गौड़ को स्वाट टीम, पंकज कुमार को पुलिस लाइन से अपराध शाखा व चुनाव सेल के उपनिरीक्षक ओम प्रकाश गौतम को एएचटीयू में भेजा गया है। इस प्रकार अब हर थाने पर नये थानध्यक्षों की तैनाती हो गई।

 

 

(1042)

Leave a Reply


error: Content is protected !!