सेक्स सम्बंध व अश्लील विडियो बनाने में मारा गया प्रशांत, युवती व उसका प्रेमी गिरफ्तार

February 23, 2024 3:18 PM0 commentsViews: 1405
Share news

प्रशांत के कई महिलाओं से थे सेक्स सम्बंध, वह उनकी विडियो बना कर करता था ब्लैकमेल, तंग आकर प्रेमिका ने बनाया उसके कत्ल का प्लान

नजीर मलिक

चित्र परिचय—पुलिस वालों के बीच में गिरफ्तार खड़े शिखा व प्रदीप

सिद्धार्थनगर। जिला मुख्यालय के साड़ी तिराहा के निवासी 35 साल के प्रशांत गुप्ता हत्याकांड के खुलासे में पकड़े गये दो अभियुक्तों और पुलिस के बयान से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल सेक्स सम्बंधों व धनलिप्सा की विडियो फिल्म् बना कर उसके सहारे अपनी तथाकथित प्रेमिकाओं से धन ऐंठने की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसकी इस ग्रामीण इलाके में कल्पना तक नहीं की जा सकती है।

पहले पत्नी पर किया गया शक

साड़ी तिराहा निवासी प्रशांत की पत्नी सोनी गुप्ता जिला मुख्यालय के ही भीमापार मुहल्ले में एक व्यूटी पार्लर चलाती थी। प्रशांत गुप्ता और उसकी पत्नी सोनी में अक्सर कहा सुनी होती रहती थी। सोनी को संदेह था कि उसके पति का चाल चलन ठीक नहीं है। उसके पार्लर में शिखा कनौजिया नामक एक अन्य युवती भी काम करती थी। अचानक 21 जून को जब उसका बाजार थाना क्षेत्र में प्रशांत गुप्ता की लाश मिली तो सबसे पहले परिजनों का शक प्रशांत की पत्नी पर ही गया। लेकिन पलिस ने भांप लिया की कातिल कोई और है और पति पति पत्नी के तनावपूर्ण सम्बंधों के कारण लोग अकारण उस पर शक कर रहे हैं। बहरहाल मुखबिरों ने  जल्द ही पता लगा लिया की इस मामले में सेक्स का एक सनसनीखेज त्रिकोण है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने एक सोनी गुप्ता के पार्लर में काम करने वाली युवती शिखा चौरसिया पुत्री राजकुमार उर्फ बजरंगी निवासी बदौली खुर्द थाना बांसी और विजय गुप्ता निवासी रानीजोत पोस्ट मस्कनवा थाना छपिया जनपद गोंडा को  मुख्यालय के निकट सनई चौराहा से दबोच लिया। पूछ ताछ में दोनों ने जो कुछ बताया, उसके बाद सेक्स और ब्लैकमेलिंग की एक सनसनी खेज कहानी सामने आई।

पूरी कहानी कुछ इस प्रकार है

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि शिखा प्रशांत गुप्ता की पत्नी सोनी गुप्ता के साथ ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। करीब तीन साल पहले वहीं शिखा की पहचान प्रशांत से हुई। दोनों में करीबी बढ़ गई। इस दौरान प्रशांत ने शिखा के कुछ वीडियो भी बना लिए थे। बताया जा रहा है कि शिखा का करीब एक साल पहले गोंडा के रहनेवाले एक अन्य युवक विजय गुप्ता के साथ भी प्रेम संबंध बन गया। इसके बाद वह प्रशांत से दूर-दूर रहने लगी। शिखा के विजय के साथ लिव इन में रहने का प्रशांत को पता चला तो वह पहले के बनाए वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इससे शिखा तंग आ चुकी थी। वहीं प्रशांत के एक करीबी आयुष उर्फ संगम मिश्र को शक था कि प्रशांत का उसकी 38 वर्षीया मां के साथ भी अवैध संबंध है। कहा जाता है कि प्रशांत ने उसका भी विडियो बना रखा था। और सम्बंध बनाये रखने केलिए उसे भी ब्लैकमेल कर रहा था। सूत्र बताते हैंकि उसके कुछ अन्य महिलाओं के भी विडियो थे। इसलिए शिखा ने विजय गुप्ता व आयुष के साथ मिलकर मर्डर का प्लान तैयार किया।

इस प्रकार की गई थी हत्या

पूछताछ में सामने आया है कि 17 फरवरी को शिखा ने प्रशांत को अपने किराये के कमरे पर करौंदा मसीना बुलाया। प्रशांत से पहले विजय और आयुष पहुंच चुके थे और घर में छिप कर उसका इंतजार करने लगे। प्रशांत आया तो दोनों गमछे से उसका मुंह बंद कर दिया और लोहे की रॉड से उसके सिर पर कई वार किये व गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान शिखा ने प्रशांत के पैर दबाए रखे थे। हत्या के बाद में तीनों ने शाम होने का इंतजार किया और प्रशांत की ही बाइक से उसकी लाश को जोगिया-उसका मार्ग पर सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस को भटकाने के लिए बाइक को सदर थाना क्षेत्र के बिनैका गांव के पास छोड़कर चले गए, ताकि पुलिस समझे की बाइक यहां मिली है तो वह भी इसी क्षेत्र में होगा।
इस प्रकार सेक्स व साजिश  से परिपूर्ण इस थ्रिलर कथा का पटाक्षेप हुआ। जिसमें शिखा चौरसिया व विजस गुप्ता तो जेल भेज दिये गये हैं और पुलिस तीसरे अभियुक्त पंकज मिश्रा की तलाश कर रही है।

Leave a Reply