बड़हलगंज के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, सात जोडे पकड़े गये, सत्ताधारी दल बचाव में जुटा

January 19, 2018 4:49 PM0 commentsViews: 4590
Share news

अजीत सिंह

 

 

डेमों फोटो

 गोरखपुर।  जिले के बड़हलगंज कस्बे के एक होटल में चलाये जा रहे सेक्स रैक्ट का भंडाफोड हुआ है। गुरुवार को उपनगर के शाही पैलेस होटल में पुलिस ने छापा मार कर सात जोड़ों को आपत्ति जनक अवस्था में पकड़ा। इनमें क्षेत्र के कई कुलीन घरों के लोग भी हैं। घ्टना की पूरे इलाके में बड़ी चर्चा है।

बताया जाता है कि गत दिवस मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बड़हलगंज पुलिस ने टाउन के शाही पैलेस होटल पर दबिश दी। वहां अलग अलग कमरों में सात जोड़े आपित्तजनक अवस्था में पकड़े गये। इनमें कई युवा कुलीन घरों के भी शामिल हैं। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

बताया जाता है कि होटल को सत्ताधारी दल के कुछ नेताओं का संरक्षण प्रप्त था।  उन्हीं के खेल पर यह काम काफी दिनों से चल रहा था। लेकिन अभी सरकार बदलने के बदलने के बाद से यह खेल  खुला खेल फर्रूखाबादी हो गया था। लेकिन बड़हलगंज पुलिस की सक्रियता सेपहली बार बाजी उलटी पड़ गई और लोग गिरफ्त में आ गये।

खबर है कि सत्ताधारी दल के कुछ नेता इस मामले को दबाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने के प्रयास में हैं। लेकिन मामला मीडिया में आ जाने के बाद उनकी दाल नहीं गल पा रही है। मुख्यमंत्री जी के गृहजनपद में अगर सत्ताधारी दल के नेता इस प्रकार के काम को संरक्षण देते हैं तो इससे प्रदेग  की जनता में बुरा संदेश ही जायेगा

Leave a Reply