शादी का झांसा देकर युवती का करता रहा दैहिक शोषण, मुकदमा कायम, गिरफ्तारी नहीं

July 16, 2018 2:33 pm0 commentsViews: 761
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। पहले युवक ने एक विवाहिता को झांसा देकर प्रेम पाश में बांधा, फिर उससे शादी करने का वायदा कर उसका दैहिक शोषण किया, लेकिन जब वादा निभाने की बात आई तो प्रेमी अपने वादे से कन्नी काट गया। फिलहाल जिले के भावानीगंज थाने में युवक के खिलाफ मुकदर्मा तो दर्ज कर लिया गया है, मगर उस युवती की जिंदगी तो बरबाद हो ही गई है।

बताया जाता है कि भवानीगंज थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति की बेटी की शादी वर्ष ढाई साल पहले पड़ोस के खोड़ारे थानाक्षेत्र, जिला गोंडा के के एक गांव में हुई थी। तकरीबन दो माह पूर्व  वह अपने मायके आई हुई थी। उसी दौरान उसी क्षेत्र का एक रिश्तेदार उसके घर आया। उसने 22 वर्षीय युवती पर डोरे डालना शुरू कर दिया। बताते हैं कि महिला भी अपने पति से बहुत संतुष्ट नही थी। इसलिए उस युवक के ख्वाब दिखाने पर आसानी से उसके चक्कर में फंस गई।

लोग बताते हैं कि यवक ने शादी का झांसा देकर युवती से  शारीरिक संबंध स्थापित किया। यह खेल महीनों तक चला। इस बीच इसकी जानकारी युवती के पति को हुई तो उसने युवती को तलाक दे दिया। इस पर खुब हंगामा मचा। सुलह की कोशिेशे हुईं, मगर बात न बन सकी। तलाक के पश्चात थक हार कर यवती के पिता  ने रिश्तेदार युवक से शादी करने को कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। मजबूरन पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में भवानीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष जयप्रकाश तिवारी ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पीड़िता का कलमबंद बयान दर्ज करवाया गया है। सोमवार को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए पीड़िता को बस्ती जिला अस्पताल भेजा जाएगा। बहरहाल कानूनी प्रक्रिया तो चलती रहेगी, लेकिन इस घटना में तो वह युवती कहीं की न रही।

 

(553)

Leave a Reply


error: Content is protected !!