सैनिकों के बलिदान से गुस्साए लोगों ने चीनी सामानों के बायकाट की मांग की

June 22, 2020 1:23 pm0 commentsViews: 149
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। भारतीय सेना के 20 जवानों की शहादत के बाद चीन को लेकर लोगो मे काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।बाँसी तहसीलके चेतिया बाजार में राधा कृष्ण मंदिर परिसर में क्षेत्रीय लोगों ने वीर शहीदों को श्रद्धांजली दी।लोगों ने चीन के राष्ट्रपति के मुर्दाबाद के नारे लगाये और चीन निर्मित समानो का बहिष्कार करने की बात कही।

चीन की कायराना हरकत के बाद देशभर मे आक्रोश देखने को मिल रहा है। कहीं चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग के पुतले जलाए जा रहे हैं, कहीं चीनी सामान को सड़क पर रखकर आग से जलाया जा रहा है। बाँसी तहसील के चेतिया बाजार में लोगो ने सेना के शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी। देश के प्रधानमंत्री से भारतीय जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए उचित कदम व कार्यवाही की मांग की। गुस्साए लोगों ने चीनी सामानो के बहिष्कार करने की बात कही। साथ ही चीन से किसी भी प्रकार के व्यापारिक लेन देन बन्द करने की मांग उठाई।

इस दौरान राकेश गुप्ता, घनश्याम गुप्ता, सत्य प्रकाश द्विवेदी, अंबेश श्रीवास्तव, गुड्डू सिंह, दूजेंद्र नाथ त्रिपाठी, आशीष त्रिपाठी, प्रदीप श्रीवास्तव,हरीश चौरसिया, प्रेम पांडेय, शैलेंद्र नाथ त्रिपाठी, कौशल किशोर नाथ त्रिपाठी, नाहक त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे। वहीं सुरक्षा के दृष्टिकोण से चौकी इंचार्ज चेतिया हरेंद्र राय कांस्टेबल देवेंद्र तिवारी कोलंबस यादव आलोक यादव चंद्रकेश राय भी मौजूद रहे।

(122)

Leave a Reply


error: Content is protected !!