सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा छोड़ शकील एम चौधरी ने थामा बसपा का दामन

January 2, 2017 12:59 pm1 commentViews: 3505
Share news

एम.आरिफ

bsp

इटवा, सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के विभिन्न पदों पर रहे अल्पसंख्यक सेल के जिला उपाध्यक्ष शकील एम चौधरी ने समाजवादी पार्टी को छोड़ कर बसपा का दामन थाम लिया। कल इटवा क्षेत्र के बिस्कोहर बाजार में विशाल जनसभा के दौरान पुर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में हजारों कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर पुर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने शकील एम चौधरी का बसपा में स्वागत किया। अपने सम्बोधन में राम प्रसाद चौधरी ने शकील चौधरी व उनके समर्थक कार्यकताओं को सपा छोड़कर बसपा की सदस्यता ग्रहण करने पर बधाई दी, और कहा कि बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के मिशन को हम सब की नेता राष्ट्रीय अध्यक्षा मायावती के नेतृत्व में जिले एवं पूरे प्रदेष के कोने-कोने में पहुंचाने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर शकील एम चौधरी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी में मैंने 10 वर्षों तक एक कर्मठ सिपाही के रूप में कार्य किया है। इस वक्त जिले व पूरे प्रदेश का अल्पसंख्यक समुदाय अपने को ठगा महसूस कर रहा है। वहीं दूसरी ओर बसपा मुखिया कुमारी मायावती राजनैतिक व सामाजिक भागीदारी दे रहीं हैं।

उन्होंने कहा बहन मायावती एकमात्र नेत्री हैं और बसपा ही एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है जिससे अल्पसंख्यकों का राजनीतिक, सामाजिक एवं शैक्षणिक विकास हो सकता है। इसलिए हम सबको मिलकर वर्ष 2017 के विधान सभा चुनाव में बसपा सुप्रीमों मायावती के नेतृत्व में प्रदेश में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाना है।

(760)

Leave a Reply


error: Content is protected !!