प्रेमिका के चक्कर में पति राकेश ने किया था बेहद सुंदर पत्नी शालिनी का कत्ल?

April 30, 2019 4:48 pm1 commentViews: 3958
Share news

नजीर मलिक

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। अवैध प्रेम के चक्कर में अपनी बेहद सुंदर पत्नी शालिनी मिश्रा के कत्ल के आरोप में चिल्हिया पुलिस ने अमानुष पति राकेश मिश्र जेल भेज दिया है। 19 अप्रैल की रात में शालिनी मिश्रा के कत्ल की जानकारी राकेश ने ही देते हुए कहा था कि उसकी पत्नी को बदमाशों ने मार डाला है। लेकिन कपिलवस्तु पोस्ट ने उसी समय हत्या के पीछे किसी भयानक षडयंत्र की आशंका व्यक्त कर दी थी। राकेश की गिरफ्तारी की खबर पुलिस ने आज दोपहर को दी।

‚क्या बताई गई थी घटना

बताया जाता है कि 19 अप्रैल की शाम  चिल्हिया थाने के ग्राम संतोरा निवासी राकेश मिश्र अपनी पत्नी शालिनी मिश्र के साथ शोहरतगढ़ टाउन में खरीदारी के बाद ग्राम जगरगठिया में किसी फंक्शन में भाग लेने जा रहे थे। बकौल पति राकेश मिश्र वह जैसे ही बाइक से संतोरी-मेहनौली गांव के बीच पहुंचे, दो बाइक पर सवार बदमाशों ने राकेश को घायल कर शालिनी की हत्या कर दी।  इस घटना के बाद क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित परिवार में घटी घटना को पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरु कर दी।

जाच में मिले चौंकाने वाले तथ्य

थानाध्यक्ष चिल्हिाया रामेश्वर यादव की जांच के दौरान चौंकाने वाले तथ्य सामने आये। पता चला कि बेहद सुदर पत्नी मिलने के बावजूद पति राकेश मिश्र का एक अन्य महिला से अवैध सम्बंध था। इसी को लेकर दोनों में विवाद होता रहता था। इससे तंग आकर राकेश मिश्र ने अपने गांव के ही साथी देवी प्रसाद के साथ मिल कर हत्या का प्लान बनाया और 19 अप्रैल की रात शालिनी की हत्या कर उसें लूट के दौरान हुई हत्या का रुप दे दिया।

जांच के दौरान निकला भयानक सत्य

लेकिन पुलिस जांच के दौरान सच सामने आया तो पुलिस ने उसे कल पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने सारी बातों का खुलाया किया। यही नही उसने हत्या में प्रयोग हथियार भी बरामद करा दिया। फिलहाल दूसरा अभियुक्त देवी प्रसाद अभी फरार है। कपिलवस्तु पोस्ट ने घटना की खबर लिखने के दौरान ही इसे सुनियोजित होने की तरफ इशारा कर दिया था।

(3502)

Leave a Reply


error: Content is protected !!