शेमफोर्ड मेले का समापनः छोटा भीम को अपने बीच पाकर उत्साहित हुए बच्चे

February 10, 2017 11:17 am0 commentsViews: 355
Share news

अजीत सिंह

333

सिद्धार्थनगर। पकड़ी स्थित शेमफोर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल में नए सत्र के लिए पंजीकरण का शुभारंभ बुधवार को हुआ। सांसद जगदंबिका पाल ने इसकी शुरुआत की और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए संस्थान के प्रयासों को सराहा।कार्यक्रम में छोटा भीमटीम ने मनोरंजक कार्यक्रमोंसे लोगों का दिल जीत लिया

शैमफोर्ड मेले के समापन के अवसर पर सांसद पाल ने कहा कि जिले में शेमफोर्ड स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगा। आधुनिकता के इस दौर में बेहतर शिक्षा के लिए यह स्कूल यहां अभिभावकों के लिए बेहतर विकल्प बनेगा। उन्होंने इस स्कूल की स्थापना को जिले के विकास की कड़ी बताया और कहा कि आने वाले समय में यहां के बच्चे दुनियां में नाम रौशन करेंगे। ।

शेमराक व शेमफोर्ड ग्रुप के वाइस चेयरमैन अमोल अरोरा ने बताया कि संस्था का मकसद बच्चों को आधुनिक और संस्कार युक्त शिक्षा देना है। कोशिश है कि बच्चे यहां आकर घर को भूल जाएं। पढ़ाई उन्हें बोझ न लगे। इसके लिए बच्चों की रूचि को समझकर उन्हें पढ़ाई से जोडऩे का प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान छोटा भीम की टीम बच्चों के लिए आकर्षण का केंद्रा रही। बच्चों व अभिभावकों ने उनकी संगत का भरपूर लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में शेमफोर्ड के संचालक नितिन श्रीवास्तव ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की संकल्पबद्धता दोहराई। इस दौरान डॉ.वंदना सिंह, जस्मित कौर, सीएमओ डॉ.राजेंद्र कपूर, दूरसंचार विभाग के एसडीओ दुर्गेश सिंह, राजीव श्रीवास्तव, इंद्रदेव सिंह, दीपेंद्र मणि त्रिपाठी, फरहान, अरबाज मलिक आदि मौजूद रहे।

शैमफोर्ड स्कूल

बतादें कि शैमफोर्ड स्कूल शहर के करीब पकड़ चौराहे पर भव्य रूप में स्थापित किया है। विशाल कैम्पस और आधुनिक शैक्षणणिक सुविधाओं से लैस यह स्कूल किसी भी मेट्रो सिटी के स्कूल को टक्कर देता है। स्कूल में में नामांकनशुरू कर दिया गया है। अगले स़़त्र से पढाई शुरू हो जाएगी।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!