धर्म की सीमा रेखा के अंदर मनाएं त्योहार, माहौल खराब करने पर कड़ी कार्रवाई – सीओ प्रदीप यादव

July 18, 2021 12:14 pm0 commentsViews: 497
Share news

— शोहरतगढ़ पुलिस सर्किल सर्कल के तीनों थानों पर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

 निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ पुलिस सर्किल अंतर्गत थाना चिल्हिया, ढेबरुआ में शांति कमेटी की शौहार्द पूर्ण वातारण में बैठक सम्पन होने के बाद आज शनिवार को थाना शोहरतगढ़ परिसर में बैठक कर आगामी त्यौहारों ईद-उल-जुहा, श्रावण मास, नाग पंचमी, रक्षाबंधन एवं 15 अगस्त पर शांति व्यवरूथा कायम रखने के अलावा इन पर्वो को जनता से शांतिपूर्वक मनाने की अपील की गई।  \

उपजिलाधिकारी  अघ्यक्षता में हुई बैठक में  आए  आगंतुकों को कोविड-19 का पालन करने एवं मास्क लगाने तथा उचित दूरी बनाए रखना की अपील की गई। सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए दोपहिया वाहनों पर हेलमेट लगाने एवं चार पहिया पर सीट बेल्ट लगाने की भी अपील कि गई। 

त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। इसमें प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ धर्मगुरु और संभ्रांत नागरिकों ने शिरकत की। इसमें एसडीएम शिवमूर्ति सिंह व सीओ प्रदीप कुमार यादव ने शिरकत की। सीओ ने कहा कि सभी लोग मिलजुल कर शान्तिपूर्ण रूप से त्योहार को मनाएं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम भाई कोरोना की महामारी को देखते हुए कोविड के नियमों का पालन ज़रूर करें। अधिकारियों ने कहा कि खुले व सार्वजनिक स्थानों पर कुर्बानी न करें। बंद जगहों और घरों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोग कुर्बानी करें।

इस मौके पर थानाध्यक्ष आर बी सिंह, नेता अलताफ हुसैन व प्रधानसंघ के जिला अध्यक्ष पवन मिश्रा ने भी लोगों से त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की। इस दौरान सभासद अफसर अंसारी, साझील चौधरी, विनोद, पिंटू, आलोक, पालु गौड़ के साथ ही थानांतर्गत अधिकतर ग्राम प्रधान उपस्थित रहे।

 

(448)

Leave a Reply


error: Content is protected !!