सिद्धार्थनगर के विकास के लिए मास्टर प्लान लागू करना बेहद जरूरी– विनीत श्रीनेत

May 29, 2017 3:39 pm0 commentsViews: 674
Share news

अजीत सिंह

66666

सिद्धार्थनगर। नगरपालिका सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष पद की चुनाव की तैयारी कर रहे युवा भाजपा नेता विनीत सिंह श्रीनेत ने कहा है कि नगरपालिका सिद्धार्थनगर के समग्र विकास के लिए पूरे शहर का मास्टर प्लाना बनाना पड़ेगा, मगर दुखद है कि निकाय के गठन के साथ इस दिशा में काम नहीं हुआ। इसलिए आज यह शहर विकास के क्रम में पिछड़ गया।

विनीत श्रीनेत ने कहा है कि 1989 में शाहर के नगरपंचायत से नगर पालिका घोषित हुए 28 साल हो गये। इस दौरान कई अध्यक्ष आये और गये। मगर शहर को सिस्टमेटिक और व्यवस्थित करने का काम कभी नहीं हुआ। बस निर्वाचित जन लूट खसोट और कमीशन बाजी में ही लगे रहे। इसलिए अब समय आ गया है कि ऐसे चेहरों को जनता खारिज करे।

विनीत श्रीनेत ने आरोप लगाया है कि सदा की भांति मौजूदा नगरपालिका अध्यक्ष भी उसी कतार में खड़े पाये गये। कमीशनबाजी, गुणवत्ता विहीन सड़क, नाली ही शहर की पहिचान बन गई हैं। नालियों में बजबजाते कीड़े, शहर के लोगों को नोचते मच्छर, नाक में घुसती बदबू से लोग त्रस्त हैं और अध्यक्ष जी नालियों में पाउडर, शहर में फागिंग भी नहीं करा पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में नगरपालिका के अध्यक्ष का एक उम्मीदवार मै भी हूं। और भी लोग होंगें। आपको सबको परख कर चयन करना होगा। मेरी पहली प्राथमिकता शहर के मास्टर प्लान की होगी, जिससे शहर की बुनियादी समस्यायें हल हो सकें।  क्योंकि आम आदमी को सबसे ज्यादा सही प्रभावित करती हैं।

 

 

 

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!