Murder Mistry- नदी में मिली अज्ञात युवती की लाश का मामला गहराया, अब होगा डीएनए टेस्ट

October 15, 2020 12:46 pm0 commentsViews: 508
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ सिद्धार्थ नगर। बूढ़ी राप्ती नदी में रविवार शाम मिली एक लड़की की लाश का प्रकरण अब रहस्यमय हो गया है। अब डीएनए टेस्ट होगा।  क्यों कि एक व्यक्ति उसे अपनी बेटी बता रहरा है, जबकि उसके बताने के अनुसार बेटी के शरीर के कपड़े आदि उसके नही हैं। ऐसे में पुलिस के अनुसार डी एन ए के अलावा कोई चारा नही है ।

बताया जाता है कि युवती के शव को अपनी बेटी का बताने वाले सरजू प्रसाद निवासी मदरहवां मंगलवार को थाना ढेबरुआ पहुंचे। इनकी बेटी तीन सितंबर 2020 को गांव से लापता हो गई थी।

सरजू ने उक्त युवती के शव को अपनी बेटी होने की आशंका जताई थी लेकिन लाश और कपड़े देखने के बाद संतुष्ट नहीं थे। इसके बावजूद भी सरजू के इंटरेस्टेड होने पर मृतका सरजू की बेटी ही थी यह जानने के लिए पुलिस ने सरजू और शव के नमूने लेकर डीएनए टेस्ट के लिए भेजा है।

सीओ शोहरतगढ़ राणा महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सरजू प्रसाद ने ढेबरुआ थाने में बीते तीन सितंबर को बेटी के अगवा किए जाने की आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया था। सरजू ने गांव के ही चार युवकों पर मानव तस्कर होने और बेटी को कहीं ले जाकर बेचने का आरोप भी लगाया था। पुलिस ने इन चारों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। रविवार दोपहर बाद बूढ़ी राप्ती नदी में एक लड़की का शव उतराता हुआ पाया गया था।

मंगलवार को सरजू प्रसाद ने शव की कद-काठी आदि देख कर उन्होंने अपनी बेटी होने की आशंका तो जाहिर की लेकिन कपड़े आदि उन्हें बेटी के नहीं लगे। पूरी तरह पुष्टि नहीं करने पर पुलिस ने डीएनए परीक्षण कराने का निर्णय लिया है। सीओ आरएमपी सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में लड़की की मृत्यु डूबने के कारण होना बताया गया है। डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही सब स्पष्ट होगा।

(481)

Leave a Reply


error: Content is protected !!