लंबित मांगों के समर्थन में एक बार फिर हुंकार भरेंगे शिक्षा मित्र

September 17, 2022 8:59 PM0 commentsViews: 196
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। आदर्श शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन जिला इकाई की बैठक ब्लाक संसाधन केंद्र मिठवल में हुई। इस मौके पर संगठन की मजबूती से लगायत लंबित मांगों के समर्थन में भविष्य में होने वाले विविध कार्यक्रमों की सफलता के लिए चर्चा हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार शुक्ला ने कहा कि शिक्षा मित्रों का पुन: समायोजन सहित अन्य लंबित मांगों के समर्थन में लोकतांत्रिक तरीके से पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्य नाथ का ध्यान दिलाने से पहले संगठन को गतिशील बनाना आवश्यक है। इसके लिए जनपद में जनसंपर्क अभियान चलाकर सक्रिय शिक्षा मित्रों को संगठन से जोड़ने की पहल होगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शाही के निर्देशन में जिले में शिक्षा मित्रों से संपर्क करने की रणनीति बनाई गई है। इस दौरान सक्रिय शिक्षा मित्रों को संगठन से जोड़ते हुए उन्हें भविष्य में होने वाली रणनीतियों में सक्रिय भागीदारी का आह्वान किया जाएगा।

जिला महामंत्री श्याम बिहारी चौधरी ने बताया कि 19 सितंबर को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पर आयोजित बैठक में भावी रणनीति तय की जाएगी।

मिठवल ब्लाक के अध्यक्ष हरिश्चंद्र चौरसिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में रामसुख चौधरी, अतुल श्रीवास्तव, अशोक अवस्थी, हरीश आर्या, पवन शुक्ला, दीप नारायन, अजीमुद्दीन, अशोक मिश्रा, शिवसरन चौधरी, विरेंद्र त्रिपाठी, ध्रुव मधुप्र, अशोक मौर्या, शशि कपूर चौधरी, विजय प्रताप सिंह, रमेश चंद्र, सुग्रीव यादव, देवी प्रसाद त्रिपाठी, मोती लाल यादव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply