बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश द्विवेदी ने किया कई परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

October 22, 2020 3:09 pm2 commentsViews: 108
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया,सिद्धार्थनगर। प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. सतीश द्विवेदी ने अपने विधानसभा क्षेत्र इटवा के भलुहिया में 3 लाख 18 हजार की लागत से भलुहिया में जगदीश के घर से काली माता के स्थान तक सी.सी. रोड का लोकार्पण व रतनपुर में 6 लाख 28 हजार की लागत से रतनपुर में पिच रोड से मंदिर तक सी.सी. रोड का लोकार्पण और मधवापुर में 13 लाख 78 हजार की लागत से मधवापुर मेन रोड से समय माता के स्थान तक सी.सी. रोड का लोकार्पण किया तथा साथ ही ग्रामपंचायत गैसड़ा के बिडरा में पंचायत भवन का शिलान्यास किया।

स्थानीय विधायक व बेसिक शिक्षा मंत्री डॉo सतीश द्विवेदी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार सड़को के निर्माण पर विशेष ध्यान दे रही हैं।प्रदेश में योगी सरकार के आते ही सड़कों के मरम्मत और गड्ढा मुक्त करने का विशेष अभियान चलाया गया और साथ ही साथ बड़ी संख्या में नयी सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है।उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार विकास के प्रति कृत संकल्पित है।

केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार सबको आवास, सबको शौचालय, हर गांव और हर घर को बिजली तथा गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने के साथ ही साथ गांव गांव में विकास तथा जनकल्याण के कार्यों को तत्परता से कर रही है।इस दौरान उन्होंने भाजपा द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी देते हुए आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जागरूक भी किया।

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख खुनियांव मनोज मौर्या, मण्डल अध्यक्ष बेलवा रामसूरत चौरसिया, विनय त्रिपाठी, बालगोविंद मिश्रा, कौशल सिंह, सूरज यादव, तेजप्रताप जायसवाल, बनवारी निषाद, धर्मेंद्र मौर्या सहित स्थानीय नागरिक एवं भाजपा के कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

(97)

Leave a Reply


error: Content is protected !!